सूरज यादव के बीजेपी में शामिल होने पर मधेपुरा बीजेपी में खुशी

|एमटी संवाददाता|16 अक्टूबर 2013|
मंडल मसीहा बी.पी. मंडल के पोते और दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफ़ेसर सूरज यादव के भाजपा में शामिल होने पर मधेपुरा के भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. भाजपा के जिला महामंत्री सह प्रवक्ता दिलीप कुमार सिंह ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा प्रो० सूरज मंडल जैसे विद्वान, चरित्रवान और जुझारू प्रकृति के लोगों के भाजपा में जुड़ने से मधेपुरा की धरती पर संगठन को और अधिक मजबूती मिलेगी. वे शुरू से ही संघवादी मानसिकता के लोग रहे हैं. शुरुआती दौर में वे दिल्ली विश्वविद्यालय में एबीभीपी के नामचीन हर्तियों में से एक रहे हैं.
      श्री सिंह ने कहा कि नमो प्रेम के अनोखे संगम में में डूबी मधेपुरा की एतिहासिक धरती से तमाम नमो प्रेमी उनका हार्दिक अभिनन्दन करते हैं. उन्होंने सपनों के भारत को मूर्तरूप देने का सपना रखने वाले सभी लोगों से भी अपील की कि वे भाजपा की सदस्यता ग्रहण करें और इसके लिए वे मोबाइल नंबर 9931867567 पर संपर्क कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने में सहूलियतें प्राप्त कर सकते हैं.
सूरज यादव के बीजेपी में शामिल होने पर मधेपुरा बीजेपी में खुशी सूरज यादव के बीजेपी में शामिल होने पर मधेपुरा बीजेपी में खुशी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 16, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.