मधेपुरा के दारोगा से छीनी रिवाल्वर पुलिस ने किया सहरसा से बरामद

 |आर.एन.यादव|22 सितम्बर 2013|
मधेपुरा थाना क्षेत्र के मिठाई ओपी अध्यक्ष से अज्ञात अपराधियों द्वारा छीनी गई रिवाल्वर मधेपुरा पुलिस ने कुछ ही घंटे के भीतर बरामद कर लिया. रिवाल्वर सहरसा के राधानगर स्थित एक मकान से बरामद हुआ, जबकि अपराधी फरार हो गए. बताते हैं कि ऋतुराज के घर से रिवाल्वर बरामद होने के साथ ही वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह की पहचान कर ली गई है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी गई है.
      मिली जानकारी के अनुसार दारोगा की रिवाल्वर छीने जाने के बाद मधेपुरा पुलिस ने इसे चुनौती मानते हुए एक टीम का गठन किया जिसमें मधेपुरा थाना के थानाध्यक्ष इन्स्पेक्टर बी. एन. मेहता के नेतृत्व में रंजय सिंह, सुमन कुमार, सिंहेश्वर थाना के अध्यक्ष ललित मोहन सिंह, शंकरपुर थानाध्यक्ष पंकज सिंह आदि थे. टीम ने सहरसा पुलिस की मदद से सहरसा के गंगजला के राधानगर में छापेमारी कर सफलता हासिल की.
कैसे घटी थी घटना: धटना उस समय धटी जब रात्रि के 11 बजे दारोगा जी अकेले मिठाई बाजार के बाहर सुनसान में एनएच 107 के बगल में बने होटल में खाना खाने अपने बोलेरो गाड़ी से गये थे. इसी बीच सहरसा की ओर से सफारी डेकोर गाड़ी (BR 19 F 3653) में सवार करीब 10 अपराधी पहुंचे और दारोगा जी के साथ मार-पीट करने लगे. मार-पीट के बाद अपराधी दारोगाजी का सर्विस रिवॉलवर एवं मोबाइल लेकर फरार हो गए. पर एसआई महेश यादव ने अपराधियों की सफारी डेकोर का नंबर याद कर लिया था. स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी बिलास कुमार के मुताबिक़ लोगों के दौड़ने और हल्ला होने पर अपराधी भाग गए. सूचना मिलते ही मधेपुरा पुलिस ने छान-बीन तेज कर दी और गाड़ी के नम्बर के आधार पर सहरसा में छापेमारी कर रिवाल्वर तो बरामद कर लिया पर अपराधी भाग निकले.
मधेपुरा के दारोगा से छीनी रिवाल्वर पुलिस ने किया सहरसा से बरामद मधेपुरा के दारोगा से छीनी रिवाल्वर पुलिस ने किया सहरसा से बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 22, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.