व्यवसायी ने कहा रंगदारी की मांग कर बीस हजार लुटे पुलिस के जवान ने

|वि० सं०|01 सितम्बर 2013|
बिहार पुलिस के जवान अरूण कुमार के साथ मारपीट कर पिस्टल छीनने का प्रयास के आरोपी मोबाइल दुकानदार मो० अनजर नसीम ने अरूण कुमार द्वारा लगाये आरोप को झूठा बताते हुए उलटे बिहार पुलिस के उस जवान पर रंगदारी मांगने और घटना के दिन हथियार के बल पर दुकान से बीस हजार रूपये लूट लेने का आरोप लगाया है.
      मधेपुरा थानाध्यक्ष के नाम लिखे आवेदन में मो० अनजर ने आरोप लगाया है कि उसके दुकान मालिक रामनंदन सिंह का दामाद बिहार पुलिस अरूण कुमार ने उनसे 30 हजार रूपये रंगदारी की मांग की और रिवाल्वर सटा दिया. उसके बाद खादी भण्डार के पास उसके दुकान मोबाइल हॉउस में घुसकर अरूण ने बीस हजार रूपये भी लूट लिए और स्टाफ साबी सिद्दीकी को मारपीट कर डरा दिया. मो अनजर ने आगे यह भी आरोप लगाया कि बिहार पुलिस के इस जवान ने जाते-जाते मुकदमा में भी फंसा देने की धमकी दी.    
      इसके साथ ही मधेपुरा के कई व्यापारियों ने अनजर को पुलिस द्वारा झूठे मुक़दमे में फंसाने के खिलाफ बाजार बंद करने की भी बात कही है.
      आरोप-प्रत्यारोप के बीच मधेपुरा पुलिस की मुश्किलें बढ़ चुकी हैं और मामले में आ रहे नए पेंच को सुलझाना इतना आसान नहीं होगा.
व्यवसायी ने कहा रंगदारी की मांग कर बीस हजार लुटे पुलिस के जवान ने व्यवसायी ने कहा रंगदारी की मांग कर बीस हजार लुटे पुलिस के जवान ने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 01, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.