35 वर्षीया महिला की लाश मिलने से सनसनी

|ब्रजेश सिंह|26 सितम्बर 2013|
आलमनगर थानाक्षेत्र के आलमनगर-सोनबरसा-तिलकपुर रोड में एक महिला की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई. लाश नहर के पास सड़क के नीचे एक गड्ढे में पड़ी थी. सुबह जब कुछ राहगीरों ने इसे देखा तो पूरे क्षेत्र में यह खबर जंगल के आग की तरह फ़ैल गई और फिर लोगों की बड़ी भीड़ इसे देखने नहर के पास जमा हो गई. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
      मृतका की उम्र 35 वर्ष बताई जाती है और इसकी पहचान तिलकपुर निवासी बिहारी मिस्त्री की पत्नी रंजो देवी के रूप में की गई है. स्थानीय लोगों ने जब लाश की सूचना पुलिस को दी तो आलमनगर के थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और लाश को अपने कब्जे में लेकर वहाँ लोगों से पूछताछ की.
      मौत के सटीक कारण का पता तो अबतक नहीं चल पाया है परन्तु ग्रामीणों का कहना है कि सिंहार पंचायत के बिहारी मिस्त्री दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है और हाल में वह घर भी आया था. पर फिर वह दिल्ली चला गया. रंजू देवी को तीन लड़की व पांच लड़के हैं और वह कल घर का सामान लेने निकली थी, पर वापस नहीं लौटी और आज सुबह उसकी लाश मिली.
      थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस अनुसंधान में लग गई है और जल्द ही मौत के रहस्य पर से पर्दा उठ जाएगा.     
35 वर्षीया महिला की लाश मिलने से सनसनी 35 वर्षीया महिला की लाश मिलने से सनसनी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 26, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.