संदिग्ध अवस्था में स्कूली छात्र क्लासमेट छात्रा के साथ धराया

 |राजीव रंजन|27 सितम्बर 2013|
आज शाम के अँधेरे में जिला मुख्यालय के राजकीय कन्या मध्य विद्यालय के पास सुनसान जगह पर संदिग्ध अवस्था में एक लड़के और एक लड़की को देखकर मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को इसके बारे में सूचना दी. मधेपुरा पुलिस के कामांडो दस्ते ने तुरंत ही आकर दोनों को अपने कब्जे में लाकर थाना को इसकी सूचना दी. मधेपुरा थाना के एसआई मंगलेश कुमार मधुकर दोनों को थाना ले आये.
पूछताछ पर लड़के ने अपना घर धुरगांव बताया. उसने आगे बताया कि वह कॉलेज चौक के पास किसी लॉज में रहता है और जिला मुख्यालय स्थित माया विद्या निकेतन में दशवीं कक्षा में पढ़ता है. लड़की सपना (काल्पनिक नाम) उसी के साथ पढ़ती है और जिला मुख्यालय में ही रहती है. लड़के ने कहा कि वह पढ़ाई से सम्बंधित सजेशन मांगने लड़की को वहाँ बुलाया था और उन दोनों की काफी दिनों से जान-पहचान है.
मधेपुरा पुलिस ने लड़की को परिवार वालों को सौंप दिया है और लड़के से इस बिंदु पर पूछताछ कर रही है कि वे सुनसान जगह पर अँधेरे में क्या कर रहे थे और कहीं ये दोनों नाबालिग किसी और तैयारी में तो नहीं थे.
बता दें कि बढ़ती भौतिकता ने नैतिकता को धाराशायी कर दिया है जिला मुख्यालय सहित अन्य जगहों पर ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड (बीएफ-जीएफ) कल्चर अपने पैर जमा चुकी है जिसकी आड़ में होते हैं कई ऐसे अनैतिक कार्य जिनसे इन नाबालिगों के माता-पिता की इज्जत दांव पर लग जाती है.
संदिग्ध अवस्था में स्कूली छात्र क्लासमेट छात्रा के साथ धराया संदिग्ध अवस्था में स्कूली छात्र क्लासमेट छात्रा के साथ धराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 27, 2013 Rating: 5

2 comments:

  1. If the girl's name was not disclosed, then the boy's name too should not have been made public.

    ReplyDelete
  2. Madhepura jaise town se ye umeed nahi thi aur MVN ka student se to ecpect nahi tha

    ReplyDelete

Powered by Blogger.