तीन गोली मार कर की हत्या: कारण पर सस्पेंस बरक़रार

 |संतोष भारतीय/विजय कुमार|04 जुलाई 2013|

एक मजदूर की इतनी निर्मम हत्या किसी के गले आसानी से नहीं उतर रही. देखने से लगता है कि तीन जगह गोली मारी गई. हत्यारों की दुश्मनी राज कुमार सदा से कैसी थी, रहस्य पर से पर्दा पूरी तरह उठना तो बाकी है पर आइये पहले बीती रात की इस घटना को जानते हैं.

      मधेपुरा थानान्तर्गत मठाही ओपी के सिमराहा गाँव में रात के 11.20 बजे अचानक गोली की आवाज आई और जब लोगों ने पता किया तो देखा कि राजकुमार सदा नाम का मजदूरी करने वाला एक शख्स मरा पड़ा है. मृतक की पत्नी पत्नी मुसो देवी ने बताया कि अपराधी चार-पांच की संख्यां में थे. देखने से लगता था कि एक गोली आँख में, दूसरी पेट के पास व तीसरी पैर में मारी गई थी. हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है पर इस हत्या के पीछे गहरी साजिस से भी इनकार करना जल्दीबाजी होगी.

      इस समाचार में फोलोअप में हम कारणों के तह तक जाने का प्रयास करेंगे पर एक बात तो अभी तय है कि पत्नी मुसो देवी ने पति खोया और तीन छोटे-छोटे बच्चों के सर से बाप का साया उठा है. 

तीन गोली मार कर की हत्या: कारण पर सस्पेंस बरक़रार तीन गोली मार कर की हत्या: कारण पर सस्पेंस बरक़रार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 04, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.