महिला को थप्पड़ लगाना महंगा पड़ा दुकानदार को, दंड के साथ मांगी माफी

|ए.सं.|15 जून 2013|
जिला मुख्यालय के बस स्टैंड के पास के एक मोबाइल दुकानदार को एक ग्राहक महिला को थप्पड़ लगाना महंगा पड़ गया. महिला ने हंगामा खड़ा कर दिया तो लोगों की भीड़ जमा हुआ और फिर दूकानदार ने कुछ आर्थिक दंड देते हुए माफ़ी मांगकर मामले को शांत करना ही बेहतर समझा.
      घटना आज दोपहर के बाद की है जब एक मोबाइल रिपेयरिंग सेंटर पर एक महिला अपना मोबाइल दिखाने आई. दुकानदार ने मोबाइल को तत्काल ठीक कर उसे लौटा दिया. पर मोबाइल फिर खराब हो जाने पर दस मिनट के बाद ही महिला लौटी और दूकानदार से इसकी शिकायत की जिसपर दूकानदार भड़क गया. महिला के अड़ने पर दुकानदार ने उसे एक थप्पड़ लगा दिया. बस क्या था, महिला ने हंगामा करना शुरू किया और देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई. सदर थाने की जीप भी जब पास पहुंची तो भीड़ में से दो पूर्व मुखिया ने आनन-फानन में दुकानदार से दस हजार रूपये महिला को आर्थिक दंड दिला दिया और दुकानदार ने भरी भीड़ में महिला से माफी मांगी. तब जाकर मामला किसी तरह शांत हुआ.
महिला को थप्पड़ लगाना महंगा पड़ा दुकानदार को, दंड के साथ मांगी माफी महिला को थप्पड़ लगाना महंगा पड़ा दुकानदार को, दंड के साथ मांगी माफी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 15, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.