बीच शहर में लाखों की चोरी: पुलिस गश्ती की खुली पोल

|ए.सं.|31 मई 2013|
मधेपुरा जिला मुख्यालय के स्टेट बैंक रोड के एक मोबाइल दुकान से बीती रात चोरों ने शटर तोड़कर लाखों के मोबाइल उड़ा लिए. रामा कम्यूनिकेशन नाम का यह दुकान शहर के अतिव्यस्त इलाके में हैं और मुख्य सड़क के बगल में अवस्थित है. चोरी किये गए मोबाइल की कीमत करीब डेढ़ लाख आंकी जा रही है.
दुकान मालिक
      दूकान मालिक सिंहेश्वर निवासी धीरज कुमार ने बताया कि रोज की तरह कल शाम को लगभग साढ़े सात बजे वह दुकान के शटर में ताला लगाकर घर चला गया था. आज सुबह दुकान मालिक से यह सूचना मिली कि दुकान का शटर टूटा हुआ है. आने पर पता चला कि दुकान से 46 पीस ब्रांडेड मोबाइल जिसमें सैमसंग, नोकिया आदि के मोबाइल थे तथा 20 पीस चायनीज मोबाइल गायब थे. कैश काउंटर से 1500 रू० भी निकाले गए थे. चोरों ने मोबाइल के डब्बों में से मोबाइल निकाल लिया तथा डब्बे छोड़ दिए हैं. पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई थी.

थम नहीं रही शहर में चोरी: जिला मुख्यालय में विगत कई महीने से लगातार चोरियां हो रही है. कुछ दिन पहले शहर के मुख्य मार्ग में साईं कॉम्प्लेक्स के एक कपड़े की दूकान में भी इसी स्टाइल में शटर काट कर चोरी की गई थी. बीती रात की चोरी में देखने से लगता है कि शटर काटने के बाद किसी बच्चा चोर को अंदर घुसाया गया होगा. शटर काटने के ढंग से लगता है कि शातिर चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है.
गश्ती के नाम पर खानापूर्ति: शहर में रात में पुलिस गश्ती के नाम पर खानापूर्ति हो रही है. आगामी 6 जून को मुख्यमंत्री के आगमन से पहले इस तरह की चोरियां दर्शा रही हैं कि थाना के अधिकारी शहर की सुरक्षा के प्रति गंभीर नहीं है. पूर्व की चोरियों का असफल उदभेदन भी मधेपुरा थाना की पुलिस की कमजोर कार्यशैली को दर्शाता है. ऐसे में अब शहर के लोगों की सुरक्षा भगवान भरोसे ही हो सकती है.
बीच शहर में लाखों की चोरी: पुलिस गश्ती की खुली पोल बीच शहर में लाखों की चोरी: पुलिस गश्ती की खुली पोल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 31, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.