मधेपुरा प्रेस क्लब की बैठक में लिए कई निर्णय

|संवाददाता| 26 मई 2013|
जिले में पत्रकारों की अहम संस्था मधेपुरा प्रेस क्लब की रविवार की संध्या हुई अहम बैठक में कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की गई. मधेपुरा जिला मुख्यालय के स्टेट बैंक रोड स्थित मधेपुरा टाइम्स के कार्यालय में संपन्न हुई बैठक में दर्जनों पत्रकारों ने भाग लिया.
      टाइम्स ऑफ इंडिया के देव नारायण साहा ने मधेपुरा प्रेस क्लब के सदस्य पत्रकारों का मानक तय करने की आवश्यकता पर बल दिया और कहा कि मधेपुरा प्रेस क्लब से सिर्फ जेनुइन पत्रकार ही जुड़ें. दैनिक जागरण के डा० सुलेन्द्र कुमार ने मधेपुरा प्रेस क्लब के विस्तृत बाय-लाज और रजिस्ट्रेशन पर बल देते हुए इसके आर्थिक सुदृढीक़रण के लिए कदम उठाने की बात कही. इस बैठक में सदस्यता को अंतरजिला स्तर पर बढाने पर भी सदस्यों के बीच आम सहमति बनी. इसके अलावे कई अन्य मुद्दे भी चर्चा में रहे जिसपर सदस्यों ने समयानुसार काम करने की आवश्यकता जताई. 
      आज की इस में टाइम्स ऑफ इंडिया के देवनारायण साहा, दैनिक जागरण के डा० सुलेन्द्र कुमार, सहारा टीवी के रूद्र नारायण यादव, कशिश टीवी के राजीव रंजन, एबीपी न्यूज के नीरज कुमार, राष्ट्रीय सहारा के सुभाष कुमार, राष्ट्रीय सहारा के धीरेन्द्र निराला और रिपु कुमारी, राष्ट्रीय सहारा के रमेश कुमार रमण, प्रभात खबर के रौशन, मधेपुरा टाइम्स के राकेश सिंह, सरोज भारती तथा ऋषिकेश कुमार आदि उपस्थित थे.
मधेपुरा प्रेस क्लब की बैठक में लिए कई निर्णय मधेपुरा प्रेस क्लब की बैठक में लिए कई निर्णय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 26, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.