ओवरटेक करने में टेम्पो पलटी: आधा दर्जन घायल

 |राजीव रंजन| 20 अप्रैल 2013|
जिला मुख्यालय के टीपी कॉलेज के पास मंजू होटल के सामने दिन के करीब 1 बजे सिंघेश्वर तरफ से आती टेम्पो एक दूसरे टेम्पो को ओवरटेक करने में सड़क पर ही पलट गई. दुर्घटनाग्रस्त टेम्पो में सवार करीब आधा दर्जन यात्री घायल हो गए. घायल यात्रियों में गोसाईंटोला, वार्ड नं.6 की 21 वर्षीया साजरा खातून बुरी तरह जख्मी हो गई है. एक और घायल 62 वर्षीया महिला सकीना खातून है जबकि गंगापुर मुरलीगंज के 30 वर्षीया मणिकांत ठाकुर का हाथ टूट गया है. टेम्पो का चालक 21 वर्षीय सुरेश कुमार मनहरा सुखासन का रहने वाला है और उसे भी गहरी चोट पहुंची है. दो अन्य घायलों के नाम दिलीप ऋषिदेव और अमोद ऋषिदेव हैं.
सूचना मिलते ही कमांडो दस्ता तुरंत ही मौके पर पहुँच गई और घायलों को सदर अस्पताल पहुंचा कर उनके इलाज में भी लगा रहा. कमांडो दस्ता के मुखिया बिपिन कुमार ने बताया कि घटना के कुछ ही मिनट बाद वे घटनास्थल पर पहुँच गए और उनकी टीम ने घायलों को तुरंत ही अस्पताल पहुंचा दिया. हालांकि घायलों में से कुछ लोग इलाज के लिए निजी क्लिनिक चले गए.
मालूम हो कि हाल के दिनों में मधेपुरा की सड़कों पर दौड़ते टेम्पो के चालकों की लापरवाही के कारण अक्सर छोटी-बड़ी दुर्घटनाएं होती रहती है. इनमे से कई चालक नाबालिग भी होते हैं पर जिला परिवहन विभाग इन मामलों में आँख मूंदे दिखता है.
ओवरटेक करने में टेम्पो पलटी: आधा दर्जन घायल ओवरटेक करने में टेम्पो पलटी: आधा दर्जन घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.