पति-पत्नी दोनों गए जेल: पत्नी पर लगाया दूसरे से ‘लव’ करने का आरोप

नीतू
शिवशंकर
 |नि.सं.|06 मार्च 2013|
सोमवार को व्यवहार न्यायालय परिसर में घंटों चले पति-पत्नी के बीच मारपीट के मामले में दोनों तरफ से प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को रिमांड कर जेल भेज दिया गया है. न्यायालय प्रशासन ने पुलिस की निष्क्रियता को गंभीरता से लेते हुए सुरक्षा मामले पर कई पुलिस पदाधिकारियों की पैरेड करवा दी. पुलिस प्रशासन को न्यायालय की सुरक्षा बढाने के आवश्यक निर्देश दिए गए हैं.
          वहीं जेल जाने से पूर्व दूसरी शादी के आरोपी पति शिवशंकर पंडित ने फिर से दूसरी शादी करने की बात का खंडन करते हुए उलटे पत्नी नीतू पर आशीष नामक एक लड़के से लव करने आरोप लगाया और कहा कि इसी वजह से वह उसके पास रहना नहीं चाहती है और मधेपुरा में रहकर ही उससे भरण-पोषण देने का दवाब बनाती है. मधेपुरा टाइम्स को पूरी कहानी बताने के बाद शिवशंकर कहता है कि मेरे वीडियो को टीवी पर मत चलाइयेगा.
          दूसरी तरफ पत्नी नीतू कल न्यायालय में फोटो तक खिंचवाने से इनकार कर रही थी. मधेपुरा टाइम्स के ये पूछने पर कि पति को मारते समय तो तुम्हारे रूप को पूरी दुनिया देखी थी और क्या तुम्हें अपने कल के वर्ताव पर अफ़सोस नहीं हो रहा है, पर नीतू ने अपना सर झुका लिया.
          जाहिर है, पति-पत्नी की लड़ाई सरेआम हो जाने से दोनों दुखी दिख रहे थे. जो भी हो, दोनों तरफ से हुए मुक़दमे में गैरजमानतीय धाराएँ लगाये गए हैं और दोनों पति-पत्नी फिलहाल एक ही जेल में अलग-अलग वार्ड में बंद हैं.
पति-पत्नी दोनों गए जेल: पत्नी पर लगाया दूसरे से ‘लव’ करने का आरोप पति-पत्नी दोनों गए जेल: पत्नी पर लगाया दूसरे से ‘लव’ करने का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.