भारत की शान: मधेपुरा की प्रिया के गाने पर झूम रहे हैं दर्शक

 (02 फरवरी 2012)
मधेपुरा के जुड़े संगीत प्रेमियों के दिल की धड़कन टीवी पर दूरदर्शन के कार्यक्रम भारत की शान देखकर बढ़ीं हुई है. भारत की शान कार्यक्रम में मधेपुरा की गायिका प्रिया राज के गाने दर्शकों को खूब भा रहे हैं. मंगलवार और बुधवार की शाम साढ़े आठ बजे दिखाए जाने वाले इस कार्यक्रम में प्रिया की प्रस्तुति से बिहार भर की आस जुड़ी हुई है चूंकि प्रिया इस शानदार कार्यक्रम के लिए बिहार से चुनी जाने वाली अकेली गायिका है.
      अब तक कुल तीन गाने प्रस्तुत कर चुकी प्रिय राज के सभी गानों पर दर्शक जहाँ झूम कर नाचे वहीं निर्णायक मंडली की भी सराहना इसे मिली. मुन्नी बदनाम हुई डार्लिंग तेरे लिए और मैंने देख लिया है सब चखकर, तेरे इशक से मीठा कुछ भी नहीं पर तो अन्य गायक-गायिकाओं ने भी जम कर डांस किया. कार्यक्रम की सूटिंग मुम्बई में हो रही है और सारे गा मा पा बनाने वाले गजेन्द्र सिंह के द्वारा ही भारत की शान को भी प्रस्तुत किया जा रहा है. अब देखना है कि क्या अपने बेहतर प्रदर्शनों के जरिये प्रिया बन पाती है भारत की शान ?
भारत की शान: मधेपुरा की प्रिया के गाने पर झूम रहे हैं दर्शक भारत की शान: मधेपुरा की प्रिया के गाने पर झूम रहे हैं दर्शक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 02, 2013 Rating: 5

2 comments:

  1. kishor kunal
    humae puri parivar ke taraf se app ko dher sari badhi

    ReplyDelete

Powered by Blogger.