टीवी जर्नलिस्ट यूनियन का हुआ गठन

(02 फरवरी 2013)
शनिवार को सुपौल के होटल विजया भारती परिसर में सुपौल जिला के विभिन्न न्यूज चैनलों में कार्यरत मीडियाकर्मियों की एक बैठक हुई जिसमें सर्वसम्मति से टीवी जर्नलिस्ट यूनियन का गठन किया गया. बैठक में विभिन्न चैनलों के 14 प्रतिनिधि उपस्थित थे जबकि जिला मुख्यालय से बाहर दो चैनल के प्रतिनिधि ने दूरभाष पर यूनियन के प्रति अपनी सहमति जताई.
      सर्वसम्मति से एनडीटीवी के पंकज कुमार भारतीय को अध्यक्ष, न्यूज एक्सप्रेस के अरूण झा को महासचिव, इण्डिया न्यूज के अजय नंदन चौधरी को कोषाध्यक्ष और आर्यन न्यूज के अजय कुमार को प्रवक्ता मनोनीत किया गया. बैठक में ईटीवी के अमित कुमार झा, आजतक के रामचंद्र मेहता, महुआ टीवी के मोहन प्रकाश, सहारा समय के संतोष चौहान और मिल्टन कुमार सिंह, 4 रीयल न्यूज के प्रमोद यादव, ईटीवी के राहुल झा, कशिश न्यूज के सुभाष चन्द्र झा, ताजा टीवी के राहुल कुमार और साधना न्यूज के आस नारायण मिश्र आदि उपस्थित थे.
      बैठक के बाद यूनियन के प्रवक्ता अजय कुमार ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि कार्यस्थल पर बढ़ती चुनौतियों, सदस्यों की हितरक्षा और बहुजन हिताय बहुजन सुखाय के उधेश्य से इस यूनियन की स्थापना की गई है.
(मधेपुरा टाइम्स ब्यूरो)
टीवी जर्नलिस्ट यूनियन का हुआ गठन टीवी जर्नलिस्ट यूनियन का हुआ गठन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 02, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.