रेल लाइन चौड़ी कर हमारे लिए संकट खड़ा कर दिया: शरद

(01 फरवरी 2013)
मधेपुरा से लंबी दूरी की ट्रेन चलने की मांग करने वालों को ये पता नहीं है कि लूप लाइन से ट्रेन नहीं चलती. ट्रेन जंक्शन से जंक्शन चलती है. मैंने नहीं कहा था कि मधेपुरा में रेल लाइन चौड़ी कर दो. चौड़ी कर दी और हमारे लिए संकट खड़ा कर दिया गया.
      रेल के मुद्दे पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा के सांसद ने बोलते हुए कहा कि चाहे प्रधानमंत्री या प्रणव बाबू वो अपने गाँव से ट्रेन नहीं चला सकते यदि स्टेशन है तो. आप सोचते हैं शरद यादव संविधान से ऊपर हैं हम जो कह देंगे हो जाएगा. ये वाजिब नहीं है. कई लोग यहाँ कहते रहते हैं उनको हम समझा-समझा कर तंग हो गए हैं. रेल इंजन कारखाना पर श्री यादव ने कहा कि जब सरकार से उस बारे में कहा तो उन्होंने कहा कि देखते हैं. इसका मतलब नहीं है कि हमारे कहने से रेल इंजन बन जायेगा. उन्होंने लोगों से कहा कि बात को कहते रहो पर पकड़ मत लो. हम कभी वचन नहीं देते. हम नहीं तो कोई दूसरा आकर रास्ता बनाएगा जब देश में सम्पन्नता और रेल के पास ठीक पैसा और साधन होगा. हमारे लिहाज में जो संभव होता है हो जाता है, हम कोई कोताही नहीं करते.
      गणतंत्र दिवस पर मधेपुरा में जदयू कार्यालय में झंडोत्तोलन के बाद भाषण के दौरान शरद यादव के द्वारा कही गयी इन बातों से तो ऐसा ही लगता है कि मधेपुरा से लंबी दूरी तक ट्रेन चलने का सपना देखने वालों को अभी और भी बहुत दिनों तक ख्वाब देखते रहने की आदत डालनी पड़ेगी.
(राकेश सिंह की रिपोर्ट)
रेल लाइन चौड़ी कर हमारे लिए संकट खड़ा कर दिया: शरद रेल लाइन चौड़ी कर हमारे लिए संकट खड़ा कर दिया: शरद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 01, 2013 Rating: 5

3 comments:

  1. Sharad yadav se zyada umeed bhi nahi hai.. aur keh bhi kya sakta hai.. chor kahin ka..

    ReplyDelete
  2. Sharad Yadav se aur kya umeed kar sakte hain.. sala chor kahin ka..

    ReplyDelete
  3. Local MP ne bade masoomiyat se keh diya ki Loop line pe train nahi chalegi. Thik hai sir, lekin Saharsa tak toh junction hain. Kam se kam wahan se toh roj Delhi janewali dhang ki train chalwa do. Ek garib rath chalti hai woh bhi week mein teen din.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.