घमासान जारी है मधेपुरा के अधिवक्ता संघ में


मतदान है जारी
बने पांच बूथ
(18 जनवरी 2013)
दो वर्ष पर होने वाले जिला अधिवक्ता संघ के चुनाव के लिए मतदान का दौर जारी है. आज सुबह दस बजे से शुरू हुए और शाम के चार बजे तक चलने वाले इस चुनाव में दिन के एक बजे तक ही कुल 498 अधिवक्ता वोटरों में से 373 ने अपना मत विभिन्न उम्मीदवारों के पक्ष में डाल दिया था.
वरीय अधिवक्तागण निगरानी में
      कुल आठ तरह के पदों के लिए जिला अधिवक्ता संघ के परिसर में कुल पांच बूथ बनाये गए हैं. चार बूथों पर एक-एक सौ मतदाताओं के लिए व्यवस्था की गई है और पांचवें बूथ पर 98 वोटरों के मतदान की व्यवस्था. शांतिपूर्ण चल रहे मतदान के लिए पर्यवेक्षक के रूप में तैनात हैं अधिवक्ता रंधीर प्रसाद सिंह, सुमन झा, इन्द्रकांत चौधरी, अशोक कुमार झा मुन्ना तथा पुलकित प्रसाद यादव. वहीं पीठासीन पदाधिकारी के रूप में अधिवक्ता दिलीप झा, संजय कुमार सिंह रोहन, लालबहादुर सिंह समेत कुल 21 अधिवक्ता मतदान कार्यों की निगरानी कर रहे हैं. निर्वाची पदाधिकारी के रूप में अधिवक्ता भूपेंद्र नारायण यादव हैं तथा सहायक निर्वाची पदाधिकारी हैं अधिवक्ता ओम प्रकाश. जिला प्रशासन की ओर से देख-रेख करने के लिए जिला आपूर्ति पदाधिकारी उदय शंकर को तैनात किया गया है.
      इस अत्यंत ही महत्वपूर्ण माने जाने वाले मतदान को लेकर अधिवक्ताओं में खासा उत्साह है. खास कर सबकी नजर अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रहे दो दिग्गज उम्मीदवार अधिवक्ता धीरेन्द्र झा तथा गजेन्द्र नारायण यादव और सचिव पद के लिए खड़े उम्मीदवारों अधिवक्ता जवाहर झा, अधिवक्ता कृत नारायण यादव तथा अवध किशोर यादव पर हैं. मतगणना का काम शाम पांच बजे से शुरू कर दिया जायेगा और आज ही देर शाम तक परिणाम भी आ जाने की सम्भावना है.
(वि० सं०)
घमासान जारी है मधेपुरा के अधिवक्ता संघ में घमासान जारी है मधेपुरा के अधिवक्ता संघ में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 18, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.