जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ का विशाल कार्यकर्ता सम्मलेन

 (23 जनवरी 2013)
राज्य के व्यवसायियों की समस्याओं पर सूबे के मुख्यमंत्री पैनी नजर रखते हैं और उनकी समस्याओं को सुलझाने के लिए वे कृतसंकल्प हैं. सूबे के समुचित विकास के लिए व्यवसायियों की सुरक्षा काफी महत्वपूर्ण है. आज जिला मुख्यालय के डाक बंगला रोड स्थित बी. पी. मंडल नगर भवन में जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ के राज्य संयोजक ललन सर्राफ ने उपरोक्त बातें जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता सम्मलेन में खचाखच भरे भीड़ को संबोधित करते हुए कहा. उन्होंने इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के विचारों को विस्तार से रखा.
      जिले में पहली बार आयोजित हुए जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता सम्मलेन में आज व्यवसायियों का उत्साह देखते ही बनता था. इस सम्मलेन में बड़ी संख्यां में प्रमंडल स्तर के व्यवसायी हिस्सा ले रहे थे. कार्यक्रम में जदयू के सभी विंग के अध्यक्षों को अंगवस्त्र से सम्मानित किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ अध्यक्ष अशोक चौधरी कर रहे थे. कार्यक्रम का उद्येश्य व्यवसायियों की समस्या को सुनकर उसके समाधान की दिशा में कार्य करना था.
      कार्यक्रम में एमएलसी विजय वर्मा, राज्य महिला आयोग की सदस्या मंजू देवी, पूर्व विधायक परमेश्वरी प्रसाद निराला समेत जिला जदयू के सभी महत्वपूर्ण लोग उपस्थित थे.
(आर.एन.यादव)
जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ का विशाल कार्यकर्ता सम्मलेन जदयू व्यावसायिक प्रकोष्ठ का विशाल कार्यकर्ता सम्मलेन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 23, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.