रूपये छीनने वाले अपराधी ने ही फारबिसगंज बैंक में की थी 6 लाख लूट

संवाददाता/08/10/2012
पिछले चार सितम्बर को जिला मुख्यालय के स्टेट बैंक की कृषि विकास शाखा से एक ग्राहक के रूपये छीनकर भागने का प्रयास करते अपराधी की गिरफ्तारी से एक और बड़ा खुलासा सामने आया है.
                        पिछले 01 अक्टूबर को फारबिसगंज के एक बैंक में अपराधियों ने 06 लाख रूपये की लूट की थी. पुलिस बैंक लूट के अपराधियों की तलाश सरगर्मी से कर रही थी पर कुछ भी स्पष्ट पता नहीं चल पा रहा था.
            मधेपुरा में स्टेट बैंक की कृषि विकास शाखा से रूपये छीनकर भागने का प्रयास करते युवक को लोगों ने ही पकड़ लिया था और जमकर धुनाई कर दी थी. मधेपुरा पुलिस की पेट्रोलिंग जीप अचानक वहाँ पहुंची थी और किसी तरह युवक को बचा कर थाने ले आई थी. पूछताछ से ही यह स्पष्ट हो गया कि पकड़ाया युवक शातिर किस्म का अपराधी है. युवक दिन भर अपना नाम पता अलग-अलग बताता रहा था. मधेपुरा के थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिंह को मिले कुछ सुराग से जब इस अपराधी की तस्वीर फारबिसगंज पुलिस को भेजी गयी तो बैंक लूट के वीडियो फुटेज से इस अपराधी की तस्वीर मिलाने पर यह पता चला कि तथाकथित आयुष यादव नामक यह अपराधी जिसका घर जोरावरगंज थाना कोड़ा जिला कटिहार ने ही बैंक लूट को भी अंजाम दिया था.
            हालांकि मधेपुरा में पकड़ाए इस युवक के मामले में पब्लिक की भूमिका संतोषजनक नही रही. एडीबी से रूपये छीनकर भागते इस अपराधी के खिलाफ कोई भी व्यक्ति थाना में मुकदमा दर्ज कराने नहीं पहुंचा. पर तथाकथित आयुष यादव के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर ही उसे जेल भेजा गया और अब फारबिसगंज पुलिस इसे रिमांड पर लेने की तैयारी में है.
रूपये छीनने वाले अपराधी ने ही फारबिसगंज बैंक में की थी 6 लाख लूट रूपये छीनने वाले अपराधी ने ही फारबिसगंज बैंक में की थी 6 लाख लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 09, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.