योजना भवन का शरद यादव ने किया उदघाटन

रूद्र ना० यादव/04 जून 2012
जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा के सांसद शरद यादव ने आज मधेपुरा के समाहरणालय परिसर में पचास लाख की लागत से बने योजना भवन का उदघाटन किया.उदघाटन के बाद उन्होंने सांसद मद से आठ करोड़ राशि की जिले के स्कूल, स्कूल भवन, सड़क, पुल-पुलिया आदि के विकास के लिए अनुशंसा की.इस अवसर पर सांसद ने कहा कि रेल ईंजन कारखाना के नाम पर लालू ने यहाँ के किसानों को फंसाने का काम किया है.मधेपुरा से पटना आदि के लिए ट्रेन चलने के मुद्दे पर श्री यादव ने कहा कि मधेपुरा से ट्रेन चलने का सवाल ही नहीं है.रेल मंत्रालय का अलग नियम क़ानून है.पूर्णियां तक बड़ी रेल लाइन बनेगी तब ही मधेपुरा से ट्रेन चलने की सम्भावना है.उन्होंने यह भी कहा कि जनता को क्या मतलब है कि रेल कहाँ से चलेगी?उन्होंने कहा कि अन्ना और रामदेव से कोई बात नहीं करेंगे.प्रधानमंत्री का नाम कोयला आबंटन घोटाला में आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हम संसद में इस मुद्दे पर बोलेंगे.
योजना भवन का शरद यादव ने किया उदघाटन योजना भवन का शरद यादव ने किया उदघाटन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 04, 2012 Rating: 5

1 comment:

  1. Lalu mein dum tha ki rail karkhana ka udghatan kar diya. Warna koi company yahan factory nahi lagati. Lakh badnami sahi Lalu mein guts hai.

    Sharad kuch kare toh hain nahi haan sansad mein bekar ki bhasanbaji karte nazar aate hain.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.