गोगिया सरकार का जादू सर चढ़कर बोल रहा मधेपुरा में

 राकेश सिंह/१३ फरवरी २०१२
विश्व स्तरीय जादू दिखाने वाले महान जादूगर गोगिया सरकार का जादू कल शाम मधेपुरा के डीडीसी श्रवण कुमार पंसारी के द्वारा उदघाटन करने के साथ ही अब मधेपुरा जिला के लोगों के लिए उपलब्ध हो गया है.मधेपुरा के टाउन हॉल में शुरू इस जादू के पहले शो में जादूगर गोगिया सरकार ने विभिन्न प्रकार के दर्जनों करतबों से लोगों को अचंभित कर दिया.लड़की को हवा में टाँग देना, गर्दन काट कर अलग डब्बे में रख देना,खाली डब्बे से कबूतर निकाल देना,लड़के को लड़की में बदल देना, योग से खुद को हवा में लटका लेना के अलावे कई ऐसे जादू से लोगों को रूबरू होने के मौका मिला जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं देखा था.जादू के पहले शो में जहाँ दर्शकों को भरपूर मनोरंजन पाने का मौका मिला वहीं दर्शकों ने भी जादूगर के हौसले को बढाने में पूरा सहयोग किया.
   गोगिया सरकार का जादू आज से तीन शो (दिन के १२ बजे, ३ बजे तथा शाम के ६ बजे से) के लिए लोगों के लिए प्रदर्शित होगा.यह जानकारी यहाँ के मैनेजर पाण्डेय जी ने दी.कल के उदघाटन अवसर पर डीडीसी श्रवण कुमार पंसारी के अलावे एडीएम आजीव वत्सराज, एनडीसी तथा अन्य कई प्रशासनिक पदाधिकारी भी मौजूद थे.
गोगिया सरकार का जादू सर चढ़कर बोल रहा मधेपुरा में गोगिया सरकार का जादू सर चढ़कर बोल रहा मधेपुरा में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 13, 2012 Rating: 5

1 comment:

  1. Gogiya Sarkar is an outstanding magician. Every one is requested to come atleast once to Madhepura and watch the unseen magics 'live'.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.