“एक बेटे को मार ही दिया, अब दूसरे का भी मर्डर करूँगा”

फोड़े पटाखे के अंश
दहशत में पिता
 विशेष संवाददाता/२४ दिसंबर २०११
इसी वर्ष १३ अप्रैल रामनवमी के रोज पश्चिमी बाय-पास में हुई मिथुन की हत्या के आरोप में कल जेल से निकले आरोपी रौशन यादव ने मिथुन के माँ-बाप को फिर से धमकाया है कि एक बेटे को तो मार ही दिया हूँ, अब पत्नी और दूसरे बेटे की लाश देखने के लिए तैयार रहो. मृतक मिथुन के पिता जयपालपट्टी निवासी बिजेन्द्र यादव और इनके भाई महेंद्र यादव ने जानकारी दी कि कल ही जेल से नाबालिग होने के आधार पर छूटे हत्यारोपी रौशन यादव ने आक्रोश में मृतक के घर के सामने जमकर पटाखा फोड़ा और पूरे परिवार को हत्या की धमकी देते हुए घर से बाहर निकलने को ललकारा.डर से मृतक मिथुन के परिवार का कोई सदस्य बाहर नहीं निकला.
   मृतक के पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है और पुलिस से जान-माल के सुरक्षा की गुहार लगाई है.दहशत में जी रहे परिवार को बेटे की हत्या के मामले में न्याय मिलना तो दूर है पर अब दूसरे बेटे के जान की चिंता सताने लगी है.हत्यारोपियों की खुले आम धमकी को कुछ लोग पुलिस की नाकामी से जोड़ कर देख रहे हैं.
“एक बेटे को मार ही दिया, अब दूसरे का भी मर्डर करूँगा” “एक बेटे को मार ही दिया, अब दूसरे का भी मर्डर करूँगा” Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 24, 2011 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.