नीतीश सरकार का खात्मा तय,नवंबर में हम सरकार बना रहें है: लालू

रामनगर से लौटकर रूद्र नारायण यादव/१६ अक्टूबर २०१०
कुमारखंड विधानसभा क्षेत्र के रामनगर पंचायत में जवाहर हाई स्कूल के मैदान में आज राजद सुप्रीमो लालू यादव ने दावा किया कि इस विधानसभा चुनाव में भ्रष्ट नीतीश सरकार का खात्मा तय है.जनता इस सरकार से पांच साल में तंग आ गयी है. इस बार हमारी लड़ाई आर-पार की है,राजद गठबंधन नवंबर में सरकार बनाने जा रही है.उन्होंने भारी भीड़ को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि नीतीश के शासन में मूल रूप से विकास नही हुआ है,सिर्फ विकास का शोर हुआ है.जनता से वोट की अपील करते हुए लालू यादव ने कहा कि हम बिहार में इस बार असली विकास करेंगे.
  दूसरी तरफ आज आलमनगर में फिल्मस्टार राज बब्बर ने कांग्रेस प्रत्याशी लवली आनंद के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया.उन्होंने कहा कि सिर्फ कांग्रेस ही राज्य में स्थायी सरकार दे सकती है.उन्होंने जनता से कांग्रेस के पक्ष में वोट  करने की अपील की.राज बब्बर ने भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र के दिए पैसे पर नीतीश सरकार विकास की बात करती है.अपने बूते राज्य सरकार बिहार का विकास नही कर सकती.राज्य में अगर शिक्षा का विकास हुआ होता तो यहाँ के लोग नौकरी के लिए यहाँ से पलायन नही करते.
     
नीतीश सरकार का खात्मा तय,नवंबर में हम सरकार बना रहें है: लालू नीतीश सरकार का खात्मा तय,नवंबर में हम सरकार बना रहें है: लालू Reviewed by Rakesh Singh on October 16, 2010 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.