मूल्यवृद्धि के खिलाफ हल बैल के साथ प्रदर्शन

रूद्र नारायण यादव/२६ जून २०१० 
देश में केंद्र सरकार द्वारा एक ही कार्यकाल में चार बार पेट्रोलियम पदार्थ की मूल्यवृद्धि किये जाने से आहत सरकार में शामिल राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी मधेपुरा जिला इकाई ने जम कर हल बैल के साथ विरोध प्रदर्शन किया और अपने नेता राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केन्द्रीय कृषि मंत्री शरद पवार को सरकार से समर्थन वापस लेने कि अपील कर दी.
मालूम हो कि पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया संयोजक प्रो० सूरज यादव एवं जिला अध्यक्ष अंगद यादव के नेतृत्व में आज मधेपुरा के सड़कों पर सैकड़ों समर्थकों ने जमकर सरकार विरोधी नारे लगाये और अबिलम्ब पेट्रोलियम पदार्थ की मूल्यवृद्धि को वापस लेने की मांग सरकार से की.पार्टी कार्यकर्ता  इस गगनभेदी नारे के साथ प्रदर्शन कर रहे थे कि "देखो कांग्रेस का खेल,बढ़ी महंगाई पी गयी तेल","अम्बानी को न हो परेशानी,भांड में जाए बाकी हिन्दुस्तानी".
प्रदर्शनकारी नेताओं ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष सह कृषि मंत्री शरद पवार को अबिलम्ब गठबंधन से अलग होने का भी रूक-रूक कर नारा लगाया.इस मौके पर प्रो० सूरज  यादव ने कहा कि वर्तमान केंद्र सरकार के मंत्री उद्योगपतियों के हाथ बिक चुके हैं.अब देश का भगवान् ही भला करेगा.
मूल्यवृद्धि के खिलाफ हल बैल के साथ प्रदर्शन मूल्यवृद्धि के खिलाफ हल बैल के साथ प्रदर्शन Reviewed by Rakesh Singh on June 26, 2010 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.