24 जनवरी 2017

मधेपुरा: भूमि विवाद में जमकर फरसाबाजी: 7 घायल



मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना अंतर्गत डुमरिया गांव के वार्ड नं. 8 के निवासी गजेंद्र शर्मा एवं एवं सुखदेव शर्मा के बीच भूमि विवाद उत्पन्न होने के कारण आज सुबह करीब 7:00 बजे दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई.



        
   जिसमें 7 लोग घायल हुए हैं. मारपीट के उपरांत दोनों पक्षों से घायल लोग प्राथमिक  उपचार के लिए मुरलीगंज  पी एच सी पहुंचे जहां मौके पर तैनात डॉक्टर राजेश ने कहा कि  मुकेश शर्मा उम्र 40 वर्ष और सुरेंद्र शर्मा उम्र 35 वर्ष की स्थिति नाजुक होने की वजह से उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. बताया कि दोनों के सर पर किसी तेज या वजनी हथियार से प्रहार किया गया, जिसके कारण वे दोनों खून ही उल्टियां कर रहे थे. हो सकता है उन्हें सर के अंदर अंदरूनी चोट हो. इस भीषण मारपीट में एक पक्ष से सिर्फ पतासी देवी घायल हुई है जिनके सर पर चोट है. उनके पति गजेंद्र शर्मा ने बताया कि इनके हाथ में भी चोट है और हाथ तोड़ दिया गया है. घायलों में गजेंद्र शर्मा, मुकेश शर्मा, संजय शर्मा, सुगंधी शर्मा, सदानंद शर्मा, रंजीत शर्मा सभी के सर पर चोट है.
   मौके पर मौजूद रंजीत शर्मा ने बताया कि उसे अनिल शर्मा, गजेंद्र शर्मा, और सुनील शर्मा ने फरसे से मामूली विवाद पर सर पर प्रहार किया. संजय शर्मा ने बताया कि सुनील शर्मा, गजेंद्र शर्मा और अनिल शर्मा ने मिलकर फरसे से उन पर प्रहार किया. उनके सर का पिछला हिस्सा फटा गया और वह इलाज के लिए पीएससी आए हुए हैं.
    इस बाबत पर प्रभारी थाना अध्यक्ष उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि आवेदन ली जा रही है. दोनों ही पक्ष आवेदन दे रहे हैं. आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी. दो की स्थिति नाजुक थी इसलिए उन्हें बेहतर इलाज के लिए बाहर ले जाया गया है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...