मोटरसाइकिल लूट: अपराधियों की ताबड़तोड़ फायरिंग से एक की मौत दूसरा घायल

जिले में अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है. मुरलीगंज थाना में मोटरसाइकिल लुटेरों ने आज एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि दूसरा अपराधियों की गोली से गंभीर रूप से जख्मी हो गया.
            मिली जानकारी के मुताबिक़ घटना आज सुबह मुरलीगंज थाना के सिंगियोन नहर की है. बताया जाता है कि मोटरसाइकिल पर सवार करीब आधा दर्जन अपराधियों ने पहले तो औराही गाँव के पास एक व्यक्ति की मोटरसायकिल हथियार के बल पर लूट ली और भाग गए. पीड़ित मोटरसाइकिल मालिक ने अपने लोगों को तुरंत फोन किया तो फिर दो युवक अखिलेश और मुन्ना मोटरसाइकिल से अपराधियों का पीछा किया. कुछ ग्रामीण भी दौड़े. पर भाग रहे अपराधियों ने एक सुनसान जगह देखकर पीछा कर रहे मोटरसायकिल सवारों पर ताबड़तोड़ गोलियाँ बरसा दीं. अपराधियों की गोली से मुन्ना कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि दूसरा व्यक्ति अखिलेश कुमार बुरी तरह जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए मुरलीगंज अस्पताल लाया गया है. अपराधियों ने इनकी भी मोटरसायकिल उठा ली और भाग गए.
      घटना की सूचना मिलते ही मुरलीगंज थानाध्यक्ष के दलबल के साथ अपराधियों का पीछा करने की बात बताई गई है.
मोटरसाइकिल लूट: अपराधियों की ताबड़तोड़ फायरिंग से एक की मौत दूसरा घायल मोटरसाइकिल लूट: अपराधियों की ताबड़तोड़ फायरिंग से एक की मौत दूसरा घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 12, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.