सांसद ने मुरलीगंज पीएचसी का किया औचक निरीक्षण, कुव्यवस्था पर क्षुब्ध

|अमित कुमार|23 अगस्त 2014|
मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव ने बीती रात करीब 10:00 बजे मुरलीगंज पीएचसी का औचक निरीक्षण किया. सांसद पीएचसी में व्याप्त कुव्यवस्था को देखकर भड़क उठे. उन्होनें निरीक्षण के समय पीएचसी में मौजूद चिकित्सक डा० वेद प्रकाष गुप्ता, डा० रेखा कुमारी एवं स्वास्थ्य प्रबंधक अरुण कुमार को जमकर फटकार लगाया तथा मौके पर से ही मधेपुरा के सिविल सर्जन से मोबाईल फोन पर मुरलीगंज पीएचसी की दुर्दशा से अवगत कराया तथा प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा० संजीव कुमार एवं चिकित्साकर्मी सुनील कुमार को अविलंब मुरलीगंज पीएचसी से हटाये जाने की बात की.
निरीक्षण के दौरान सांसद के सामने कई मरीजों ने नर्सों पर पैसा लेने का भी आरोप लगाया तथा उन्हें होने वाली अन्य कई असुविधाओं की जानकारी दी.
पीएचसी के स्वास्थ्य कर्मी सुनील पासवान के विरुद्ध षहर के वार्ड 10 निवासी मंजूर आलम ने आरोप लगाया कि मरीजों के साथ मनमानी करते हैं. हालात यह है कि उक्त स्वास्थ्यकर्मी सूई एवं मरहम पट्टी करने का भी रूपया लेता है. आरोप को सुनते ही सांसद ने तत्क्षण सदर सीएस को मोबाईल फोन पर सुनील पासवान को यहां से तबादला करने एवं स्वास्थ्य कर्मीयों पर लगाए गए आरोप के विरूद्ध कार्रवाई करने की बात कही. इसके अलावे कई अन्य शिकायतों को सुनकर सांसद क्षुब्ध दिखे.
सांसद ने मुरलीगंज पीएचसी का किया औचक निरीक्षण, कुव्यवस्था पर क्षुब्ध सांसद ने मुरलीगंज पीएचसी का किया औचक निरीक्षण, कुव्यवस्था पर क्षुब्ध Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 23, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.