फर्जी तरीके से मधेपुरा से छात्रवृत्ति लेने के मामले में छ: छात्रों पर एफआईआर की तैयारी

|मुरारी कुमार सिंह|13 अगस्त 2014|
गलत मंशा से छात्रवृत्ति लेने के मामले में जिला प्रशासन ने आरोपी सभी छ: छात्रों को सपष्टीकरण नोटिस जारी कर दिया है. इन लड़कों पर आरोप झाई कि इन्होने भारतीय विद्यापीठ, रैली चौहान, अब्दुलापुर मेरठ में बीसीए/ बीबीए के लिए नामांकन लिया हुआ है और उसके बाद इन्होने मधेपुरा जिला में छात्रवृत्ति के लिए आवेदन दिया है. जांच के क्रम में यह भी पाया गया कि ये छात्र मधेपुरा के बी. आर. अम्बेदकर  हॉस्टल में रहकर यहीं पढ़ाई करते हैं.
      मधेपुरा जिला प्रशासन के कल्याण शाखा के ज्ञापांक 566 दिनांक 12 अगस्त 2014 के द्वारा आरोपी छात्रों को जारी किये गए स्पष्टीकरण नोटिस में कहा गया कि पूरे मामले से स्पष्ट है कि आपके द्वारा फर्जी महाविद्यालय में नामांकन दिखाकर आप गलत तरीके से छात्रवृत्ति प्राप्त करना चाहते हैं. जिला प्रशासन ने इन छात्रों को 24 घंटे के अंदर मामले को स्पष्ट करने को कहा है और यह भी कहा है कि क्यों नहीं आपके विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जाय.
      जिला प्रशासन ने जिन छात्रों को स्पष्टीकरण जारी किया है, उनके नाम हैं, सनोज कुमार, ग्राम- डंडारी, सिंहेश्वर, मधेपुरा, संतोष कुमार, ग्राम- भेलवा, गम्हरिया, सुनील कुमार, ग्राम- कोल्हुआ, शंकरपुर, अनिल कुमार, ग्राम-कोल्हुआ, शंकरपुर, राजेश कुमार पासवान, ग्राम-कुसहा पूर्व, कुमारखंड तथा मुकेश कुमार, ग्राम-बभनी, गम्हरिया, मधेपुरा.
फर्जी तरीके से मधेपुरा से छात्रवृत्ति लेने के मामले में छ: छात्रों पर एफआईआर की तैयारी फर्जी तरीके से मधेपुरा से छात्रवृत्ति लेने के मामले में छ: छात्रों पर एफआईआर की तैयारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 13, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.