दारोगा की पत्नी ने लगाई एसपी के पास गुहार: गैर औरत से सम्बन्ध में पति ने पत्नी की जिंदगी बनाई नरक

|मुरारी कुमार सिंह|14 अगस्त 2014|
मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज के एक दारोगा कमल किशोर चौधरी की पत्नी ने आज पति की बेवफाई के खिलाफ मधेपुरा के एसपी के खिलाफ गुहार लगाई है. बिहार के आरा जिला के जमीरा गाँव की विमला देवी ने पति पर एक दूसरी महिला हुस्ना बानो से सम्बन्ध रखने का आरोप लगाया है.
      आरोप लगाते हुए विमला देवी ने कहा है कि उसके पति उसे कोई खर्चा नहीं देते हैं जबकि उनके चार बेटे और एक बेटी है. बेटी की शादी नहीं हुई है और बाकी बच्चों को भी आर्थिक सहयोग की सख्त आवश्यकता है. यहाँ तक कि पति उसे पीटता भी है और उस गैर औरत से भी पिटवाता है.
      आरोप यह भी लगाया गया कि साथ रहने के सवाल पर दारोगा पति उसे जन से मार देने की धमकी देते हैं. पत्नी ने अपने हत्या की आशंका भी जताई है.
      एसपी के जनता दरबार में आज दिए आवेदन में विमला देवी ने कहा है पति का वेतन उसके खाते में दिया जाय ताकि वह अपनी बेटी की शादी कर सके और उसने आगे कहा है कि वह अब अपने पति के पास रहने जा रही है और यदि उसके साथ कोई अनहोनी होती है तो इसकी पूरी जिम्मेवारी उसके पति और थाना के प्रशासन पर होगी.
दारोगा की पत्नी ने लगाई एसपी के पास गुहार: गैर औरत से सम्बन्ध में पति ने पत्नी की जिंदगी बनाई नरक दारोगा की पत्नी ने लगाई एसपी के पास गुहार: गैर औरत से सम्बन्ध में पति ने पत्नी की जिंदगी बनाई नरक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 14, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.