छेड़खानी के आरोप में पकड़ाए अधेड़ ने गिडगिडाते हुए कहा, ‘मत छापिए खबर, मेरी इज्जत चली जायेगी’.

|मुरारी कुमार सिंह|29 अगस्त 2014|
मधेपुरा जिला मुख्यालय में छेड़खानी के आरोप में पकड़ाए एक अधेड़ व्यक्ति को बाद में आरोपी महिला के द्वारा ही मुकर जाने पर भले ही छोड़ दिया गया हो, पर इस बीच कथित अधेड़  ने जो कहानी बताई वो बहुत कुछ सोचने पर मजबूर कर देती है.
      आरोपी ने बताया कि आरोप लगाने वाली महिला उसकी रेंटर है और वह उस महिला की संदेहास्पद व्यक्तिगत जिंदगी की वजह से उसे मकान खाली करने को कहा था. महिला के पास उसके बकाया रूपये भी थे. इसी बात को लेकर दोनों में कहा-सुनी हो गई थी और महिला ने उसपर छेड़खानी का आरोप लगा दिया.
      हालांकि बाद में महिला ने अपने आरोप वापस ले लिए और पुलिस ने भी आरोपी को इसी आधार पर छोड़ दिया. पूछताछ के दौरान आरोपी अधेड़ व्यक्ति मधेपुरा टाइम्स से बार-बार आग्रह करते रहे कि प्लीज, मत छापिएगा, मेरी इज्जत चली जायेगी.
      इस मामले में सच्चाई जो भी हो, पर ये बात तो स्पष्ट है कि कुछ गिनी-चुनी महिलाओं ने तंग-तबाह करने और पैसे झटकने के लिए झूठे मुक़दमे करने में महारथ हासिल कर ली है. 
छेड़खानी के आरोप में पकड़ाए अधेड़ ने गिडगिडाते हुए कहा, ‘मत छापिए खबर, मेरी इज्जत चली जायेगी’. छेड़खानी के आरोप में पकड़ाए अधेड़ ने गिडगिडाते हुए कहा, ‘मत छापिए खबर, मेरी इज्जत चली जायेगी’. Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 29, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.