महिला से रूपये छीनने का लुटेरों का प्रयास: पब्लिक ने एक को धरा और मोटरसायकिल को फूंका

|अमित कुमार| 19 अगस्त 2014| 
मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड मुख्यालय में आज मोटरसायकिल सवार दो लुटेरों का प्रयास उस समय असफल हो गया जब शिकार बन रही महिला ने रूपये से भरे अपने झोले को कस का पकड़ लिया और शोर मचा दी. बस फिर क्या था, आसपास के लोग लुटेरे पर टूट पड़े और जहाँ एक को धर दबोचा तथा उनकी मोटरसायकिल में आग लगा दी.
घटना दिन के करीब दो बजे की है जब मुरलीगंज के सिनेमा चौक स्थित एनएच 107 पर मोटर साईकिल सवार दो लूटेरों ने एक 70 वर्षीय महिला से रूपये लूटने का प्रयास किया. महिला स्थानीय गोशाला चौक की रहने वाली थी और मुरलीगंज गोल बाजार स्टेट बेंक शाखा से 45 हजार रूपया निकालकर अपने घर जा रही थी. इसी बीच सिनेमा चौक  जयरामपुर के पास मोटर साईकिल सवार दो युवक पीछे से आये और झोला छीनकर भागने का प्रयास करने लगे. पर महिला माला देवी महिला झोला को कस कर पकड़ लिया, जिसके कारण मोटर साइकिल सवार दोनों लुटेरे अनियंत्रित होकर गिर गए. महिला के हल्ला करने पर स्थानीय लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया जबकि दूसरा युवक भागने में सफल रहा.
पकड़े गए लुटेरे की जहाँ लोगों ने जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले का दिया वहीँ लोगों ने लुटेरों की मोटर साइकिल में आग लगा दिया. पकड़ा गया युवक विकास कुमार गैड़ाबाड़ी नया टोला जुड़ावगंज का बताया जाता है. पुलिस गिरफ्तार लुटेरे से पूछताछ कर रही है.
महिला से रूपये छीनने का लुटेरों का प्रयास: पब्लिक ने एक को धरा और मोटरसायकिल को फूंका महिला से रूपये छीनने का लुटेरों का प्रयास: पब्लिक ने एक को धरा और मोटरसायकिल को फूंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 19, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.