मोदी सरकार और भ्रष्टाचार को लेकर सीपीआई का रोषपूर्ण प्रदर्शन

|अमित कुमार|09 अगस्त 2014|
बढ़ती मंहगाई, भ्रष्टाचार एवं अपराध के खिलाफ सीपीआई कार्यकर्ताओं ने आज मुरलीगंज प्रखंड मुख्यालय पर नारेबाजी एवं रोषपूर्ण प्रदर्शन किया. सीपीआई कार्यकर्ताओं ने मुरलीगंज बेंगा पूल स्थित झील चैक से जूलुस निकालकर नारेबाजी करते हुए सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता ने प्रखंड मुख्यालय पहुंचे. प्रदर्शनकारीयों ने मुख्यालय के सभी कार्यालय को बंदकर दिया, और मुख्य द्वार पर धरना देकर राज्य सरकार एवं भ्रष्ट पदाधिकारी के विरूद्ध जमकर नारेबाजी किया.
सीपीआई द्वारा किये जा रहे प्रदर्शन का नेतृत्व सीपीआई के जिला मंत्री प्रमोद प्रभाकर कर रहे थे. धरना को संबोधित करते हुए प्रमोद प्रभाकर ने कहा मोदी सरकार कॉरपोरेट के पक्ष में तथा किसान मजदूर और गरीब विरोधी सरकार है. क्या रेल भाड़ा एवं आवश्यक सामानों की बढ़ती कीमत अच्छे दिन की शुरूआत है? उन्होने कहा कि पिछले कुछ दिनों से बिहार में भ्रष्टाचार और अपराध बढ़ा है. बाढ़ सुखाड़ एवं बिजली संकट से आम लोग परेशान है। भाकपा नेता ने स्थायी निदान के लिए कोशी, कमला और बागमति पर हईडैम निर्माण करने की माँग की है. अंचल मंत्री रमण कुमार ने कहा कि यहां गरीबी उन्मूलन एवं विकास योजनाओं मे धांधली व्याप्त है. धरना में अन्य दर्जनों लोग शामिल थे.
मोदी सरकार और भ्रष्टाचार को लेकर सीपीआई का रोषपूर्ण प्रदर्शन मोदी सरकार और भ्रष्टाचार को लेकर सीपीआई का रोषपूर्ण प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 09, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.