मॉर्निंग वाक के दौरान स्विफ्ट डिजायर ने रिटायर्ड टीचर को रौंदा, मौत, एक अन्य घायल: 14 साल का लड़का चला रहा था कार

|डिक्शन राज|13 अगस्त 2014|
मधेपुरा जिले के गम्हरिया में आज सुबह हुए एक हादसे से इलाका गमगीन हो गया. दुर्घटना में जहाँ एक रिटायर्ड शिक्षक की मौत हो गई, वहीँ एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया. इस पूरी घटना में सबसे शर्मनाक बात यह रही कि कार को चला रहा चालक महज 14 साल का था.
घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब साढ़े पांच बजे गम्हरिया थाना के टोका जीवछपुर निवासी सेवा निवृत शिक्षक कमलेश्वरी यादव (70 वर्ष)
और देवकृष्ण झा मॉर्निंग वाक के लिए निकले थे. उसी समय हनुमान मंदिर के पास एक तीखे मोड़ पर तेज गति से आ रही मारूति स्विफ्ट डिजायर कार ने इन दोनों को रौंद दिया. घटना में सेवा निवृत शिक्षक कमलेश्वरी यादव की मौत हो गई जबकि दूसरा व्यक्ति देवकृष्ण झा बुरी तरह घायल हो गया जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.
इस पूरी घटना में सबसे शर्मनाक बात ये रही कि मारूति स्विफ्ट डिजायर जैसी इतनी बड़ी कार को चकला सबैला अनुज कुमार सिंह, पिता- नवीन कुमार सिंह चला रहा था जिसकी उम्र महज 14 साल की है. बताया गया कि चालक अनुज अपने ननिहाल एकपरहा अकेले कार से आ रहा था और तेज गति के कारण मोड़ पर उसने नियंत्रण खो दिया.
घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने चालक अनुज को बंधक बना लिया. पुलिस के द्वारा उसे छुडाने की कोशिश पर मामूली झड़प भी हुई. पर बाद में गम्हरिया, घैलाढ़ आदि थाना से पुलिस आये और किसी तरह लोगों को समझा बुझा के अनुज को छुडा कर ले गए.
मॉर्निंग वाक के दौरान स्विफ्ट डिजायर ने रिटायर्ड टीचर को रौंदा, मौत, एक अन्य घायल: 14 साल का लड़का चला रहा था कार मॉर्निंग वाक के दौरान स्विफ्ट डिजायर ने रिटायर्ड टीचर को रौंदा, मौत, एक अन्य घायल: 14 साल का लड़का चला रहा था कार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 13, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.