मधेपुरा में बेटे ने माँ के प्रेमी को मारी गोली: प्रेमी था झोला छाप डॉक्टर

|मुरारी कुमार सिंह|19 जुलाई 2014|
मधेपुरा में बीती रात में एक नाबालिग लड़के ने एक झोला छाप डॉक्टर को गोली मार दी. दूसरों का इलाज करने वाले झोला छाप डॉक्टर की खुद की जान खतरे में हैं और उसकी जान बचाने के लिए पीएमसीएच के डॉक्टर जद्दोजहद में लगे हुए हैं. बताया जा रहा है कि उक्त झोला छाप डॉक्टर आरोपी की माँ का प्रेमी था.
      घटना मधेपुरा जिले के श्रीनागर थाना के लक्ष्मीपुर की है. ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय भूपेंद्र शर्मा सैनी शर्मा का पुत्र है और सैनी शर्मा की पत्नी पिछले एक वर्ष से गाँव के ही झोला छाप डॉक्टर बिरेन्द्र शर्मा के घर पर ही उसके साथ रह रही थी. बताया जाता है कि करीब डेढ़ वर्ष पूर्व जब सैनी शर्मा की पत्नी बीमार पड़ी तो गाँव के ही झोला छाप डॉक्टर बिरेन्द्र शर्मा ने उसका इलाज किया और इलाज के बहाने ही घर आने जाने लगा और महिला को अपने झांसे में ले लिया. महिला बिरेन्द्र के घर ही जाकर रहने लगी थी.
      एक माँ की ऐसी करतूत से बेटा लगातार तनाव में रह रहा था. उसने कई बार माँ को अपने घर वापस आने कहा. पर गैर मर्द के इश्क में पागल माँ को बेटे की गुहार पसंद न आई और उसने घर लौटने से मना कर दिया. तनाव में रह रहे भूपेंद्र ने आखिरकार बिरेन्द्र को रास्ते से हटाने की सोची और बीती रात गोली मार दी.
      बिरेन्द्र शर्मा को सदर अस्पताल मधेपुरा लाया गया जहाँ उसकी हालत गंभीर देखकर उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.
मधेपुरा में बेटे ने माँ के प्रेमी को मारी गोली: प्रेमी था झोला छाप डॉक्टर मधेपुरा में बेटे ने माँ के प्रेमी को मारी गोली: प्रेमी था झोला छाप डॉक्टर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 19, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.