देश के सबसे गरीब बसपा नेता बंधे परिणय सूत्र में

|मुरारी कुमार सिंह|12 जुलाई 2014|
मधेपुरा में दिग्गजों के बीच लोकसभा चुनाव लड़कर चौथा स्थान लाकर भले ही बसपा नेता गुलजार कुमार उर्फ बंटी यादव इलेक्शन हार चुके हों, पर इस युवा ने ने बीती रात जिंदगी का इलेक्शन जीत लिया है. 32 वर्षीय बंटी यादव बीती रात परिणय सूत्र में बंध गए.
      जिला मुख्यालय के एसबीआई रोड स्थित समारोह भवन ने बंटी ने मुंगेर की सोनी के साथ हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार सात फेरे लिए. लोक सभा चुनाव में बंटी यादव उस समय अचानक से चर्चा में आ गए थे, जब उन्होंने अपने नाम से दो बैंक खातों में कुल जमा संपत्ति 35 रूपये दिखाई थी. माना जा रहा था कि बसपा नेता बंटी यादव लोकसभा चुनाव 2014 में देश से सबसे गरीब प्रत्याशी थे.
      परिणय सूत्र में बंधने के बाद जब मधेपुरा टाइम्स ने बंटी यादव से यह पूछा कि महज 35 रूपया रहने के बावजूद आपने चुनाव तो समाज की मदद से लड़ लिया, पर अब आप अपने परिवार को कैसे चला पायेंगे, इसपर बंटी यादव का कहना था कि पति और पत्नी जिंदगी की गाड़ी के दो पहिये होते हैं. पहले जहाँ जिंदगी के संघर्ष में दोस्तों के अलावे मैं अकेला था, वहीँ अब हम संघर्ष के लिए दो हैं. परिवार चलाना कहीं से मुश्किल नहीं होगा.
देश के सबसे गरीब बसपा नेता बंधे परिणय सूत्र में देश के सबसे गरीब बसपा नेता बंधे परिणय सूत्र में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 12, 2014 Rating: 5

1 comment:

  1. 35 rupaiye mein toh ek din ka khana bhi nahi hoga...yeh news toh sidhe-2 kisi admi ka promotion karta hai..roj-2 news kahan se ayega

    ReplyDelete

Powered by Blogger.