बी.एड. में नामांकन कराने वाले दलाल के खिलाफ कार्यवाही न होने से आक्रोश

|मुरारी कुमार सिंह|17 जुलाई 2014|
जिला मुख्यालय के पार्वती सायंस कॉलेज से जुड़े विभिन्न मांगों को लेकर आज मधेपुरा में एक छात्र संगठन ने जम कर नारेबाजी की और महाविद्यालय प्रशासन के खिलाफ अपनी नाराजगी व्यक्त की.
      जिला मुख्यालय के पार्वती सायंस कॉलेज के गेट पर एआईएसएफ (आल इण्डिया स्टूडेंट फेडरेशन) से जुड़े छात्रों ने प्रदर्शन और नारेबाजी की.
      छात्र नेता हर्षवर्धन सिंह राठौर ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि पी.एस. कॉलेज में चार साल पहले लड़कियों के लिए छात्रावास बना था जिसमें अबतक छात्राओं को सुविधा नहीं मिली है. उस छात्रावास में अन्य कई विभागों के कार्यालय चल रहे हैं. ऐसा नहीं होना चाहिए. साथ ही पिछले दिन बी. एड. के नामांकन में दलाल के सक्रिय होने की बात प्राचार्य के सामने भी आई थी. परन्तु अभी तक महाविद्यालय प्रशासन ने दलाल पर कोई कार्यवाही नहीं की. महाविद्यालय के प्राचार्य के बारे में श्री राठौर ने कहा कि उनका कहना है कि दलाल के खिलाफ दिए गए आवेदन को कुछ छात्र संगठन ने दवाब देकर वापस करवा लिया. प्राचार्य इस बात को स्पष्ट करें कि वैसे दलाल छात्र संगठन कौन हैं जो नहीं चाहते हैं कि महाविद्यालय में छात्रों के खिलाफ हो रहा अन्याय बंद हो.  
बी.एड. में नामांकन कराने वाले दलाल के खिलाफ कार्यवाही न होने से आक्रोश बी.एड. में नामांकन कराने वाले दलाल के खिलाफ कार्यवाही न होने से आक्रोश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.