‘धन और बल प्रयोग के बिना नया मुख्य पार्षद चाहते हैं 16 वार्ड पार्षद जो शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ हो’

|नि० सं०|19 जून 2014|
मुख्य पार्षद के खिलाफ मोर्चा खोले 16 वार्ड पार्षदों ने कहा है कि मधेपुरा नगर परिषद् के मुख्य पार्षद विजय कुमार बिमल पर आरोप लगते हुए कहा है कि मुख्य पार्षद नगर की समस्यायों के प्रति लापरवाह रहे हैं जिसके कारण ही अब वे अल्पमत में आ गये हैं.
      नगर परिषद् के 26 में से 16 वार्ड पार्षदों के द्वारा हस्ताक्षरयुक्त एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि पिछले पांच सालों और वर्तमान दो सालों में मुख्य पार्षद ने नगर परिषद् क्षेत्र की जनता और वार्ड पार्षदों के साथ जो विकास, सफाई और बगर परिषद् को सुन्दर बनाने का वादा किया था उसे उन्होंने पूरा नहीं किया. शहर के कई वार्ड जहाँ पिछड़े रहे वहीँ शहर के कई नालों की सिर्फ घोषणा ही होती रही. सरजमीन पर कोई काम नहीं हहो सका और मुख्य पार्षद अपनी मनमानी करते रहे. यहाँ तक कि उन्होंने अपने परिजन ठेकेदार को लाभान्वित करने के लिए पूरे शहर में ऐसा नाला बनवा दिया जहाँ जल निकासी का कोई साधन नहीं है.
      मुख्य पार्षद के खिलाफ सामने आते 16 वार्ड पार्षदों ने कहा कि हमलोग शहर को सुन्दर और विकसित बनाना चाहते हैं जिससे आम जनता की समस्याओं का सम्मान के साथ निदान किया जा सके.
      उन्होंने कहा कि हम धन और बल प्रयोग के बिना नया मुख्य पार्षद चाहते हैं 16 वार्ड पार्षद जो शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ हो.
‘धन और बल प्रयोग के बिना नया मुख्य पार्षद चाहते हैं 16 वार्ड पार्षद जो शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ हो’ ‘धन और बल प्रयोग के बिना नया मुख्य पार्षद चाहते हैं 16 वार्ड पार्षद जो शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ हो’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.