तीन वर्षों से अधिक से एक ही कार्यालय में जमे जिला प्रशासन के 74 कर्मचारी हुए ‘इधर से उधर’

|चक्रवर्ती सिंह|28 जून 2014|
जिला प्रशासन ने अपने अधीन विभिन्न जिला, प्रखंड तथा अंचल कार्यालयों में काम करने वाले 74 कर्मचारियों का टेबुल ट्रांसफर कर दिया है.
      जिलाधिकारी के द्वारा निर्गत आदेश में तीन वर्षों से अधिक से एक ही कार्यालय में जमे कर्मचारियों को अब उन्हें दिए गए नए जगहों पर काम करना पड़ेगा.
      प्रधान लिपिक के संवर्ग में संतोष कुमार सिंह को जिला सामान्य शाखा से हटा कर जिला राजस्व शाखा में पदास्थापित किया गया है जबकि विजय कुमार को जिला राजस्व शाखा से बदलकर जिला सामान्य शाखा में पदस्थापित कर दिया गया है. इसी तरह प्रदीप कुमार को जिला उपभोक्ता फोरम से बदलकर जिला निर्वाचन शाखा, लाल शंकर राय को जिला नजारत शाखा से हटाकर जिला निर्वाचन शाखा और धनञ्जय कुमार को जिला पंचायत शाखा से हटाकर अंचल कार्यालय कुमारखंड भेज दिया गया है. स्टेनोग्राफर नरेंद्र कुमार वर्मा को डीआरडीए से हटाकर समाहरणालय में प्रतिनियुक्त कर दिया गया है. इसी तरह जिलाधिकारी के आदेश में कुल 74 कर्मचारियों को पुरानी जिम्मेवारी से हटा कर नई जिम्मेवारी सौंपी गई है.
      आदेश में खास बात यह है कि दिनांक 05.07.2014 तक अपने कार्यालय का प्रभार नहीं सौंपने पर वे स्वत: विरमित माने जायेंगे और उन्हें जुलाई का वेतन उनके नए स्थान से मिलेगा.
तीन वर्षों से अधिक से एक ही कार्यालय में जमे जिला प्रशासन के 74 कर्मचारी हुए ‘इधर से उधर’ तीन वर्षों से अधिक से एक ही कार्यालय में जमे जिला प्रशासन के 74 कर्मचारी हुए ‘इधर से उधर’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 28, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.