लिंक फेल है.....इस बैंक में बहुत ही झेल है

|आरिफ आलम|17 जून 2014|
मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड मुख्यालय स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के उपभोक्ता एक सप्ताह से परेशान हैं. बैंक जाते हैं पर वहाँ कहा जाता है कि सिस्टम खराब है और लिंक फेल है, जल्द ही ठीक हो जाएगा. पर उम्मीद में उपभोक्ताओं की जिंदगी मुसीबत में पड़ने लगी है.
      गरीबों ने अपने पैसे यहाँ सुरक्षित समझ कर इसलिए रखे ताकि वे जरूरत के समय इसे निकाल कर अपना काम कर सकें. पर कई उपभोक्ताओं ने बताया कि वे रोज ही पैसे निकालने आते हैं, पर बैंक उन्हें वापस लौटा देती है. आज बैंक के सामने पहुंची एक महिला ने तो यहाँ तक कहा कि उसकी बेटी बुखार से तप रही है और उसे डॉक्टर से दिखाने के लिए उसके पास पैसे नहीं हैं. लगता है बैंक वाले उसकी जान ही लेकर छोड़ेंगे.
      ब्रांच मैनेजर कहते हैं कि एक-दो दिनों के अंदर समस्या सुलझ जायेगी, टेक्नीशियन लगे हुए हैं.
      चौसा के स्टेट बैंक के एटीएम का भी हाल कुछ ऐसा ही है. महीने में दस दिन एटीएम खराब रहता है जबकि ये इस इलाके का एकलौता एटीएम है. उपेक्षा का शिकार बने चौसा के लोग बैंक वालों को कोसते नजर आते हैं और कहते हैं कि प्रशासन का ध्यान भी इधर क्यों नहीं जाता है ?
लिंक फेल है.....इस बैंक में बहुत ही झेल है लिंक फेल है.....इस बैंक में बहुत ही झेल है Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 17, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.