उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक को दी भावभीनी विदाई

|मुरारी कुमार सिंह|27 मई 2014|
मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक की प्रोन्नति के बाद हुए स्थानांतरण के बाद आज शाम उन्हें ब्रांच में भावभीनी विदाई दी गई.
      उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के निवर्तमान शाखा प्रबंधक अनुज कुमार चाँद के स्थानांतरण पर शाखा के कर्मचारी और जिले के कई अधिकारियों ने उन्हें विदाई देते हुए मधेपुरा में उनके कार्य की भरपूर सराहना की. मौके पर उपस्थित लोगों ने कहा कि श्री चाँद के करीब एक साल के कार्यकाल में जहाँ बैंक ने सराहनीय व्यवसाय किया वहीँ इस शाखा के ग्राहकों को भी कोई परेशानी नहीं हुई.
      जानकारी दी गई कि श्री चाँद की प्रोन्नति क्षेत्रीय प्रबंधक के रूप में झंझारपुर की गई है. मौके पर श्री चाँद ने कहा कि वे मधेपुरा शाखा के कर्मचारियों समेत यहाँ के लोगों के प्यार और सहयोग को नहीं भूल पायेंगे.
      इस मौके पर मधेपुरा जिला उद्योग विभाग के अधिकारी संजय कुमार वर्मा, वरीय प्रबंधक रामचंद्र सिंह, सदानंदन वर्मा, एस.एन.दास, राजेश सिन्हा, प्रवीण सिन्हा, आशीष रंजन झा, राहुल कुमार सिंह, क्षेत्रीय प्रबंधक पंकज ठाकुर आदि उपस्थित थे.
उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक को दी भावभीनी विदाई उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक को दी भावभीनी विदाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 27, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.