पति ने 20 दिन के बच्चे को छीना और पत्नी को घर से किया बाहर

|मुरारी कुमार सिंह|20 मई 2014|
महिलाओं को समानता के अधिकार दिलाने के भले ही हम लाख प्रयास करें, पर आज भी अशिक्षित समाज में महिलाओं पर हो रही प्रताडना में कहीं से कोई कमी आती नहीं दिख रही है. पत्नियाँ पतियों से हाथों रोज ही पिटती है और समाज के तथाकथित ठेकेदार इसे सिर्फ तमाशा समझकर देखते रहते हैं.
      मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना के लक्ष्मीपुर गाँव में शंकर दास नाम का एक व्यक्ति अपनी पत्नी के लिए संकट बन गया है. शंकर ने अपनी पत्नी बबीता को न सिर्फ मारपीट कर घर से निकाल दिया है बल्कि महज बीस दिन के शंकर-बबीता की बेटी को भी बबीता से छीन लिया.
      मधेपुरा के महिला थाना पहुंची बबीता ने मधेपुरा टाइम्स से अपने पति और सास-ससुर की करतूत कही. उसने कहा कि उसकी शादी शंकर से पञ्च साल पहले हुई थी. उसके पति और सास-ससुर उसके साथ बात-बात पर मारपीट करते रहते हैं. और इस बार जब उनके हैवानियत की हद पार कर गई और बच्चे को छीन कर उसे घर से निकाल दिया है. मधेपुरा महिला थानाध्यक्ष प्रमिला ने महिला को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है.
पति ने 20 दिन के बच्चे को छीना और पत्नी को घर से किया बाहर पति ने 20 दिन के बच्चे को छीना और पत्नी को घर से किया बाहर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 20, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.