राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त मधेपुरा के रिटायर्ड प्रोफ़ेसर की हत्या

|मुरारी कुमार सिंह|05 मई 2014|
मधेपुरा में बीती रात पी.एस. कॉलेज के एक अवकाशप्राप्त शिक्षक की निर्मम हत्या कर दी गई. जिले के ग्वालपाडा थानाक्षेत्र के अरार ओपी अन्तर्गत महाराजगंज निवासी उपेन्द्र ना० यादव की हत्या धारदार तथा नुकीले हथियार के प्रहार से की गई. उपेन्द्र ना० यादव राष्ट्रपति पुरूस्कार से सम्मानित थे और वर्ष 2004 में पीएस कॉलेज से अवकाशप्राप्त हुए थे और गाँव में ही रह रहे थे. मृतक की विधवा मीरा रानी के बयान पर अर्जुन यादव एवं दो अन्य ग्रामीणों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया गया है. मीरा रानी ने बताया कि रात में पति घर के दरवाजे पर के मचान पर सोये थे. रात के 12 बजे के करीब पति के पति के घिघियाने कि आवाज सुनकर जब वे दौड़े कर मचान के पास पहुंचे तो पति को मृत देखा और आरोपी वहाँ से भाग रहे थे. घटना का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है.
जानकारी दी गई कि मृतक उपेन्द्र ना० यादव की पहली पत्नी से दो लड़की एवं एक लड़का है. पहली पत्नी की मृत्यु के बाद स्व० यादव की शादी मीरा रानी से हुई थी जिसमें एक लडका एवं एक लडकी है.
राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त मधेपुरा के रिटायर्ड प्रोफ़ेसर की हत्या राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त मधेपुरा के रिटायर्ड प्रोफ़ेसर की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 05, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.