इस प्रेमी-युगल को नहीं, पंजाब से आई इस खूबसूरत पुलिस अधिकारी को देखने उमड़ी थी भीड़

|ए.सं.|29 मई 2014|
मधेपुरा सिविल कोर्ट में आज उस समय लोगों की बड़ी भीड़ जमा हो गई जब पंजाब से आई पुलिस ने एक प्रेमी जोड़े को न्यायालय में प्रस्तुत किया. घटना पंजाब में दो बिहार के ही रहने वाले लड़के और लड़की के बीच मुहब्बत से जुड़ा था जिसमें मजदूरी करने वाले भवानीपुर पूर्णियां के प्रीतम कुमार मंडल ने दरभंगा की 16 साल की ममता को भगा लिया था. मामला ममता के परिजनों ने पुलिस में दर्ज कराया तो पंजाब पुलिस ने मोबाइल टॉवर के लोकेशन के आधार पर मधेपुरा जिले के चौसा थाना के अरजपुर से गिरफ्तार कर लिया.
      चूंकि पंजाब पुलिस को प्रेमी जोड़े को पुलिस पंजाब के कोर्ट में गिरफ्तारी के चौबीस घंटे के अंदर प्रस्तुत करने में कठिनाई थी, इसलिए पुलिस ने मधेपुरा कोर्ट से अभियुक्त का ट्रांजिट रिमांड करवाया. मधेपुरा कोर्ट में प्रेमी युगल को प्रस्तुत करने के दौरान लोगों के स्वभाव के अनुसार किसी काम से कोर्ट परिसर में मौजूद लोगों की बड़ी भीड़ पुलिस और प्रेमी-युगल के आसपास जमा रही.
      वहाँ जमे अधिकाँश लोगों का कहना था कि ये भीड़ प्रेमी-युगल को देखने नहीं बल्कि पंजाब से आई पुलिस टीम में मौजूद खूबसूरत महिला पुलिस को देखने जमा है. दूसरी ओर भीड़ को अपनी ओर टकटकी लगा कर देखती महिला पुलिस लगभग हर समय मुस्कुराती नजर आ रही थी. 
इस प्रेमी-युगल को नहीं, पंजाब से आई इस खूबसूरत पुलिस अधिकारी को देखने उमड़ी थी भीड़ इस प्रेमी-युगल को नहीं, पंजाब से आई इस खूबसूरत पुलिस अधिकारी को देखने उमड़ी थी भीड़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 29, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.