पटना हाई कोर्ट के न्यायाधीश ने किया मधेपुरा कोर्ट का निरीक्षण

|ए.सं.|03 मई 2014|
पटना हाई कोर्ट के न्यायाधीश और मधेपुरा के इंस्पेक्टिंग जज माननीय न्यायमूर्ति गोपाल प्रसाद का दो दिवसीय मधेपुरा निरीक्षण आज संपन्न हो गया. अपने दो दिवसीय दौरे में न्यायमूर्ति ने कल मधेपुरा न्यायालय में कई सुपीरियर जजों के काम काज की जांच की और फिर मधेपुरा मंडल कारा भी वहाँ की समस्याएं और सुधार को देखने गए. शाम में उन्होंने उदाकिशुनगंज सब-डिवीजनल कोर्ट के उदघाटन में आने वाली कठिनाइयों और कार्य की अद्यतन प्रगति भी देखने गए और जिला प्रशासन को कई निर्देश भी दिया.
      आज सुबह उन्होंने सिंहेश्वर में पूजा करने के उपरान्त न्यायालय का फिर से निरीक्षण किया और अधिवक्ता संघ भी गए जहाँ उन्होंने अधिवक्ताओं से भी बातचीत की. कोर्ट के निरीक्षण के दौरान वे आम लोगों से भी मिले और उनके मुक़दमे में उन्हें क्या कठिनाइयाँ हो रही है उसे भी जाना. मधेपुरा से जाने से पहले न्यायमूर्ति ने न्यायालय परिसर में बने नए पार्क में पौधारोपण भी किया.
      इससे पूर्व उच्च न्यायालय की चार सदस्यीय टीम ने मधेपुरा आकर न्यायालय के काम-काज की गहन जांच की और मधेपुरा न्यायालय के काम-काजों से वे संतुष्ट दिखे.
पटना हाई कोर्ट के न्यायाधीश ने किया मधेपुरा कोर्ट का निरीक्षण पटना हाई कोर्ट के न्यायाधीश ने किया मधेपुरा कोर्ट का निरीक्षण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 03, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.