‘संसद में मधेपुरा की आवाज को बुलंद करने वाला सांसद चाहिए’-राजद की सभा में नेताओं ने कहा: मधेपुरा चुनाव डायरी (33)

|मुरारी कुमार सिंह|08 अप्रैल 2013|
नामांकन के बाद जिला मुख्यालय के रासबिहारी हाई स्कूल के प्रांगण में आयोजित राजद की सभा में राजद नेताओं ने लोगों से घर्मनिरपेक्ष गठबंधन के समर्थन में मतदान करने की अपील की.
      पूर्व मंत्री अशोक सिंह ने कहा कि बिहार में धर्मनिरपेक्ष गठबंधन की लहर बनी है और हम सबको साम्प्रदायिक ताकतों को रोकना होगा. मधेपुरा के विधायक प्रो० चंद्रशेखर ने लोगों से ऐसा सांसद चुनने की अपील की जो संसद में मधेपुरा की समस्या को उठा सके.
      मौके पर पप्पू यादव ने कहा कि उनपर भरोसा रखें वे इलाके के लोगों को सामजिक तथा राजनैतिक मुख्यधारा से जोड़ना चाहते हैं. वे लोकसभा क्षेत्र से भ्रष्टाचार को कम करेंगे और लोगों के विश्वास पर खरा उतरेंगे.
      भारी भीड़ वाले जनसभा को राजद के मंच से संबोधित करने वालों में पूर्व सांसद आलोक मेहता, पूर्व विधायक सुरेन्द्र यादव, ई. प्रभाष, क़स्बा विधायक असफाक आलम आदि ने भी संबोधित किया.
‘संसद में मधेपुरा की आवाज को बुलंद करने वाला सांसद चाहिए’-राजद की सभा में नेताओं ने कहा: मधेपुरा चुनाव डायरी (33) ‘संसद में मधेपुरा की आवाज को बुलंद करने वाला सांसद चाहिए’-राजद की सभा में नेताओं ने कहा: मधेपुरा चुनाव डायरी (33) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 08, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.