पीस पार्टी के अरशद हुसैन ने किया नामांकन, करना चाहते हैं आवाम की सेवा: मधेपुरा चुनाव डायरी (28)

|राजीव रंजन|05 अप्रैल 2014|
मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के लिए 30 अप्रैल को होने वाले दंगल के लिए आज से पहले तक जहाँ तीन उम्मीदवार मैदान में उतर चुके थे वहीँ आज एक और उम्मीदवार ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.
      सहरसा जिले के नवहट्टा के रहने वाले 38 वर्षीय मो० अरशद हुसैन ने आज पीस पार्टी के उम्मीदवार की ओर से नामांकन दाखिल किया. मो० अरशद हुसैन की शैक्षणिक योग्यता फाजिल दिनयात (स्नातक) है जी इन्होनें वर्ष 2007 में बोर्ड ऑफ अरबिक पर्सियन एक्जामिनेशन उत्तर प्रदेश से किया है. कृषि तथा सामाजिक कार्य से जुड़े हुए अरशद के पास नकद 50 हजार रूपये हैं जबकि इनकी पत्नी के पास नकद, जेवरात आदि मिलाकर कुल 92 हजार 500 रू० की संपत्ति है. अचल संपत्ति के नाम पर इनके पास कृषि योग्य भूमि मिलाकर 13 लाख की संपत्ति है. मो० अरशद हुसैन पर कोई आपराधिक मुकदमा दर्ज नहीं है.
      नामांकन के बाद मधेपुरा टाइम्स से बात करते हुए मधेपुरा से पीस पार्टी के उम्मीदवार मो० अरशद हुसैन ने कहा कि वे सिर्फ एक ही मकसद आवाम की खिदमत के लिए चुनाव मैदान में उतरे हैं. उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र का अबतक विकास नहीं हुआ है और वे चाहते हैं कि इस क्षेत्र को चमका दें. वे जनता की सेवा करना चाहते हैं और यदि आवाम उन्हें बारह बजे रात में भी बुलाएगी तो वे आयेंगे.
सुनें मो० अरशद हुसैन को, यहाँ क्लिक करें.
पीस पार्टी के अरशद हुसैन ने किया नामांकन, करना चाहते हैं आवाम की सेवा: मधेपुरा चुनाव डायरी (28) पीस पार्टी के अरशद हुसैन ने किया नामांकन, करना चाहते हैं आवाम की सेवा: मधेपुरा चुनाव डायरी (28) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 05, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.