‘भाजपा पार्टी नहीं, आरएसएस का मुखौटा है और शरद कमंडल में घुस गए’, लालू यादव ने मधेपुरा में कहा: मधेपुरा चुनाव डायरी (66)

|मुरारी कुमार सिंह|25 अप्रैल 2014|
मधेपुरा की लोकसभा सीट सभी बड़े पार्टियों के लिए प्रतिष्ठा की सीट बन चुकी है. चाहे भाजपा हो या राजद या फिर जदयू, सभी बड़े नेता यहाँ अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में लगातार दौरा कर रहे हैं.
      मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जहाँ शरद के पक्ष में यहाँ रुक कर प्रचार कर रहे हैं, वहीं भाजपा के प्रधानमंत्री उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने कल मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र में आकर अपने भाषण से लोगों का दिल जीतने का प्रयास किया वहीँ आज राजद सुप्रीमो लालू यादव ने भी घैलाढ़ में आयोजित जनसभा में पप्पू यादव के पक्ष में मतदान करने की अपील की.
लालू यादव ने अपने भाषण में कहा कि भाजपा कोई पार्टी नहीं मुखौटा है. असली है आरएसएस, जो कभी-कभी गणेश जी को दूध पिला देता है. शरद बोलते थे, मंडल और कमंडल और ये कमंडल में घुस गए. शरद लगातार भाजपा के साथ रहे हैं. मधेपुरा के भाई-बहनों पर हमें कोई संदेह नहीं है. भाजपा दिल्ली की गद्दी पर बैठना चाहता है. शरद नहीं चाहते थे बीजेपी से टूट हो, पर नीतीश के सामने इनकी एक न चली. लालू ने कहा कि बिहार की सभी चालीसों सीट पर उनके गठबंधन का ही कब्ज़ा होगा. यही चालीस सीट देश को बचायेगा. भाजपा चारों तरफ फसाद करना चाहता है.
      लालू यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री शरद को बचाने के लिए एक सप्ताह से मधेपुरा में कैम्प किये हुए हैं. क्या कसूर था पप्पू यादव का, इसे बारह साल जेल में रखा गया है. हाई कोर्ट ने कहा पप्पू निर्दोष है. आगामी 30 अप्रैल को आप सब वोट कीजिए और पप्पू को मधेपुरा से जिताइए.
      सुपौल में राजद नेता रविन्द्र यादव की हत्या पर लालू यादव ने कहा कि रविन्द्र यादव सुपौल का हमारा मजबूत साथी था. हमने पहले उसे विधायक का टिकट भी दिया. खबर है कि उसकी निर्मम हत्या की गई है. हत्यारों को कोई स्थान नहीं है, उन्हें कड़ी-से-कड़ी सजा दिलाने के लियर यदि आवश्यक हुआ तो हम सीबीआई से जांच करने की मांग करेंगे.
‘भाजपा पार्टी नहीं, आरएसएस का मुखौटा है और शरद कमंडल में घुस गए’, लालू यादव ने मधेपुरा में कहा: मधेपुरा चुनाव डायरी (66) ‘भाजपा पार्टी नहीं, आरएसएस का मुखौटा है और शरद कमंडल में घुस गए’, लालू यादव ने मधेपुरा में कहा: मधेपुरा चुनाव डायरी (66) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 25, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.