राजद नेता की हत्या: वजह राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता या कुछ और ?

|सुपौल से पंकज भारतीय|25 अप्रैल 2014|
युवा राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष रविन्द्र कुमार रमण उर्फ रविन्द्र यादव की निर्मम हत्या गुरूवार की देर रात सुपौल के लोहियानगर स्थित उनके आवासीय परिसर के एक क्वार्टर में कर दी गई. स्वर्गीय रमण के सर के पिछले हिस्से और चेहरे पर जख्म के निशान पाए गए हैं. खास बात यह है कि उनकी लाश एक दूसरे क्वार्टर में पाई गई जिसका ग्रिल अंदर से बंद था. उस क्वार्टर में उनके छोटे भाई चिकित्सक डा० बी० के० यादव की स्टाफ नर्स रूबी यादव रहती हैं. घटना की रात रूबी के पति मनोज यादव और उनकी दो बेटियां क्वार्टर में मौजूद थीं.
परिस्थितिजन्य साक्ष्य से इस मर्डर मिस्ट्री पर कई तरह के सवाल उठ खड़े हुए हैं. यह जांच का विषय है कि रात के एक बजे स्व० यादव क्यों और कैसे उस क्वार्टर में पहुंचे जहाँ उसकी लाश पाई गई. हालांकि इस घटना का कारण परिजनों द्वारा राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता बताई जा रही है, लेकिन पुलिस सूत्रों की मानें तो हत्या का कारण कुछ और भी हो सकता है और इस मामले में बड़े रहस्योद्घाटन हो सकते हैं और कई सफेदपोश चेहरे भी बेनकाब हो सकते हैं.
राजद नेता की हत्या: वजह राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता या कुछ और ? राजद नेता की हत्या: वजह राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता या कुछ और ? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 25, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.