नीतीश कुमार पहुंचे मधेपुरा, यहीं से करेंगे कई चुनावी सभा: मधेपुरा चुनाव डायरी (52)

|मुरारी कुमार सिंह|18 अप्रैल 2014|
आखिरकार मुख्यमंत्री जी को मधेपुरा में कैम्प करना ही पड़ा. माना जा रहा है कि दांव पर लगी जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव की प्रतिष्ठा को बचाना जनता दल यूनाइटेड के लिए काफी अहम है और यदि मीडिया में आ रही खबरों पर भरोसा करें तो इस लोकसभा चुनाव में बिहार में जदयू की स्थिति पहले की तरह अच्छी नहीं है.
      मधेपुरा समेत आसपास की कई सीटों पर जदयू के प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मधेपुरा में ही रहकर कैम्पेन करने का मन बनाया है. बताया जाता है कि मुख्यमंत्री आज से लेकर लगातार 28 तक मधेपुरा में ही रहकर चुनाव की रणनीति पर काम करेंगे. इसी क्रम में आज शाम नीतीश कुमार का हैलीकॉप्टर मधेपुरा के जेनरल हाई स्कूल के मैदान में उतरा. चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच नीतीश कुमार जिला मुख्यालय स्थित अपने मित्र ललन सर्राफ के निजी आवास पर पहुंचे. बताया जाता है कि मुख्यमंत्री यहीं रहकर कल सुपौल लोकसभा क्षेत्र के त्रिवेणीगंज, अररिया लोकसभा क्षेत्र के रानीगंज, कटिहार लोकसभा क्षेत्र के प्राणपुर, भागलपुर लोकसभा क्षेत्र के गोपालपुर, पूर्णियां लोकसभा क्षेत्र के बनमनखी विधानसभा क्षेत्रों में निर्धारित स्थानों पर जनसभा को संबोधित करेंगे.
      इस दौरान उनके अस्थायी निवास स्थान के इर्दगिर्द भारी सुरक्षा व्यवस्था की गई है और जिला मुख्यालय में कई जगहों पर आज पहले की तुलना में ज्यादा पुलिस नजर आ रही है.
नीतीश कुमार पहुंचे मधेपुरा, यहीं से करेंगे कई चुनावी सभा: मधेपुरा चुनाव डायरी (52) नीतीश कुमार पहुंचे मधेपुरा, यहीं से करेंगे कई चुनावी सभा: मधेपुरा चुनाव डायरी (52) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 18, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.