नीतीश के मंत्री रेणु कुशवाहा के पति विजय कुमार सिंह हुए भाजपा में शामिल

|नि.सं.|10 मार्च 2014|
पूर्णियां में नरेंद्र मोदी की हुंकार रैली में जहाँ मोदी ने हुंकार भरा और नीतीश में अहंकार की बात की, वहीँ उनकी मौजूदगी में अहंकारी नीतीश (जैसा मोदी ने कहा) के सरकार में शामिल उद्योग एवं आपदा विभाग की कैबिनेट मंत्री रेणु कुशवाहा के पति विजय कुमार सिंह ने आज भाजपा का दामन थाम लिया.
      नरेंद्र मोदी, सुशील मोदी, नंदकिशोर यादव, अश्विनी चौबे, पूर्णियां के सांसद उदय सिंह आदि कई दिग्गज नेताओं की उपस्थिति में जदयू के प्रदेश महासचिव रहे विजय कुमार सिंह का बीजेपी में शामिल होना खासकर मधेपुरा में चर्चा का विषय बन गया है.
      कई लोगों का कहना है पत्नी जदयू है में और पति भाजपा में चले गए तो इसमें कहीं न कहीं गहरी राजनीति है और चर्चा यह भी है कि आज भाजपा में शामिल हुए विजय कुमार सिंह मधेपुरा से भाजपा के टिकट पर चुनाव भी लड़ना चाहते हैं. हालांकि खबर ये भी आ रही है कि रेणु कुशवाहा भी अपने मंत्री पद और जदयू से इस्तीफ़ा देकर पति की पार्टी यानि भाजपा में शामिल हो सकती है.
नीतीश के मंत्री रेणु कुशवाहा के पति विजय कुमार सिंह हुए भाजपा में शामिल नीतीश के मंत्री रेणु कुशवाहा के पति विजय कुमार सिंह हुए भाजपा में शामिल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 10, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.