दिलीप यादव हत्याकांड: हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर सड़क जाम, टायर जलाकर आक्रोश


 |मंजू कुमारी|06 मार्च 2014|
बीती रात जिला मुख्यालय में यूनिवर्सिटी के पास हुए दिलीप यादव की हत्या के बाद हत्यारे की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित लोगों ने आज मंडल यूनिवर्सिटी के पास ही मुख्य सड़क को जाम कर दिया. स्थिति को नाजुक देखकर पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जाम कर रहे लोगों को समझा-बुझा कर जाम खत्म करवाया.
      बता दें कि बीती रात करीब 9 बजे जिला मुख्यालय के मंडल विश्वविद्यालय के पास हसनपुर निवासी शिक्षक दिलीप यादव की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. गोली मारने के बाद अज्ञात हमलावर मौके से भाग निकले. (पूरी खबर पढ़ें: यूनिवर्सिटी के पास गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या).
      शहर में हुई हत्या और जिले में बिगड़ती क़ानून-व्यवस्था के विरोध में आज लोग सड़क पर उतर गए और टायर जलाकर सड़क को पूरी तरह जाम कर दिया. उनकी मांग थी कि दिलीप यादव के हत्यारों की गिरफ्तारी अविलम्ब हो.
      मौके की नजाकत को भांप कर जाम स्थल पर सदर एसडीओ बिमल कुमार सिंह, एसडीपीओ कैलाश प्रसाद पूरे दलबल के साथ सुरक्षा कवच लगाकर पहुंचे और हत्यारों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द करवाने का आश्वासन देकर किसी तरह आक्रोशित लोगों को मनाया.
      उधर मधेपुरा पुलिस ने मृतक की पत्नी करूणा देवी के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला मधेपुरा थाना कांड संख्यां 113/2014 के रूप में दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है.
दिलीप यादव हत्याकांड: हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर सड़क जाम, टायर जलाकर आक्रोश दिलीप यादव हत्याकांड: हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर सड़क जाम, टायर जलाकर आक्रोश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.