इंजीनियरिंग के छात्र समेत पांच अपराधी देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार

|ब्रजेश सिंह|02 मार्च 2014|
पुरैनी थानान्तर्गत एक महीने में हुए दो लूटकांड में पुरैनी पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. उक्त कांड में कुल पांच गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा तथा दो जिन्दा कारतूस बरामद किये गए हैं. पाँचों अपराधियों को आलमनगर के सिंहार गाँव से उस समय गिरफ्तार किया गया जब ये किसी अपराध की योजना बना रहे थे.
      मामले में इन पाँचों के खिलाफ तीन प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुरैनी थानाध्यक्ष के लिखित बयान के अनुसार लूट के शिकार बने मुरलीगंज के व्यवसायी गिरधारी लाल के लूटे गए मोबाइल के लोकेशन और गुप्त सूचना के आधार सिंहार गाँव में लाली बाबू के पोखर स्थित घर को घेर कर इन पाँचों को गिरफ्तार किया गया.
      गिरफ्तार किये गए अपराधियों की पहचान मधेली निवासी मो० मुबारक (20 वर्ष), विकास कुमार (20 वर्ष), सिंहार निवासी गौतम कुमार (20 वर्ष), भागलपुर निवासी रौशन कुमार (25 वर्ष) तथा कृष्णापुरी समस्तीपुर के निवासी रघुवेंद्र कुमार जो इंजीनियरिंग का छात्र है के रूप में हुई है.
इंजीनियरिंग के छात्र समेत पांच अपराधी देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार इंजीनियरिंग के छात्र समेत पांच अपराधी देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 02, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.